Loading...

BJP, आंदोलन की आड़ में आरोपियों को बचा रही है: CONGRESS | MP NEWS

भोपाल। प्रदेश सरकार के खिलाफ किये जा रहे आंदोलन पर पलटवार करते हुए प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेन्द्र चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी द्वारा किये गये आंदोलन को बिगड़ती कानूनी व्यवस्था की आड़ लेकर भाजपा पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाते हुए कहा कि बीते एक माह में जो तीन हत्या की घटनायें घटित हुई हैं उक्त घटनाओं के मुख्य आरोपी भाजपा के कार्यकर्ता ही हैं, जिससे विचलित भारतीय जनता पार्टी का कुनबा आंदोलन की आड़ में आरोपियों को संरक्षण देने का काम कर रहा है। 

श्री चैधरी ने नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उनके गृह नगर गढ़ाकोटा थाना अंतर्गत पिल्लू उर्फ मुबारिक खान की हत्या के आरोपियों का बीते दो बर्षों में आज तक गोपाल भार्गव मंत्री रहते हुए पता नहीं लगा पाये तथा बुन्देलखण्ड क्षेत्र के संभागीय मुख्यालय के सागर हृदय स्थल तीनबत्ती पर हुये बिलैया मेंहदी वाले हत्याकांड के आरोपी वर्षों बाद अभी तक नहीं पकड़े जाना, थाना सानोधा अंतर्गत आशीष साहू हत्याकांड और थाना केण्ट अंतर्गत कपूरिया निवासी सौरभ भदौरिया की हत्या के मामले भाजपा की सरकार में घटित हुईं घटनाऐं, जिनका आज तक भूपेन्द्र सिंह प्रदेश के गृहमंत्री और गोपाल भार्गव मंत्री रहते पता नहीं लगा पाये, वे आज बिगड़ती कानूनी व्यवस्था के नाम पर घड़ियालू आंसू बहा रहे हैं। 

श्री चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी को चेतावनी देते हुए कहा कि म.प्र. के मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ जी की चक्की चलती धीमी है परंतु पीसती बारीक है। उनकी सरकार कानून व्यवस्था पर पूरी मुस्तैदी के साथ काम करेगी।