LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




कांग्रेस के दिल्ली अध्यक्ष अजय माकन का इस्तीफा, रहस्य बरकरार | AJAY MAKEN RESIGNS

04 January 2019

नई दिल्ली। 5 राज्यों के चुनाव परिणाम आने के बाद भाजपा परेशान है और कांग्रेस उत्साहित। इस बीच दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है क्यों दिया कुछ पता नहीं चल पा रहा है। 

कांग्रेस के आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि माकन ने खराब स्वास्थ्य के कारण इस्तीफा दिया है। वहीं दूसरे सूत्र कह रहे हैं कि माकन को राज्य से हटाकर केन्द्र की राजनीति में लाया जाएगा। माकन यूपीए की सरकार में केन्द्रीय मंत्री भी रह चुके हैं लेकिन सवाल यह है कि राज्य से केंद्र में लाने के लिए प्रमोशन होना चाहिए था, इस्तीफा क्यों हुआ। दूसरी बात यह कि यदि बीमार हैं तो केंद्र में क्या कर लेंगे। सबसे बड़ी बात यह है कि माकन का ट्वीट दोनों ही दलीलों का समर्थन नहीं करता। पढ़िए क्या लिखा है माकन ने: 

माकन ने ट्वीट में लिखा '2015 विधान सभा के उपरान्त- बतौर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष-पिछले 4 वर्षों से, दिल्ली कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा, कांग्रेस कवर करने वाली मीडिया द्वारा, एवं हमारे नेता राहुल गांधी जी द्वारा, मुझे अपार स्नेह तथा सहयोग मिला है। इन कठिन परिस्थितियों में यह आसान नहीं था! इसके लिए ह्रदय से आभार!'



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->