मर्चुरी से शिक्षिका के शव की आंख गायब, परिजनों का हंगामा | MP NEWS

03 January 2019

सिहोरा। बुधवार की सुबह सड़क हादसे में हुई महिला शिक्षिका की दर्दनाक मौत के बाद परिजनों के इंतजार में पोस्टमार्टम घर में रखी शिक्षिका के शव से दाहिनी आंख गायब मिली। सिहोरा पुलिस की सूचना पर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचे परिजनों ने देखा कि मृत महिला नीलमणि की लाश से एक आंख गायब थी उन्होंने पुलिस सहित पोस्टमार्टम हाऊस के संबंधित कर्मचारियों से पूछताछ की। पुलिस का कहना था कि रात में जब शव को पीएम हाउस में रखा गया तब उसकी दोनों आंखें थी मर्चुरी से महिला की एक आंख गायब होने की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते वहां लोगों का हुजूम जमा हो गया सैकड़ों लोगों की भी ने हंगामा शुरू कर दिया हंगामे की जानकारी लगते ही सिहोरा थाने से पुलिस बल के साथ थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंचे पूछताछ के बाद कोई भी जिम्मेदार व्यक्ति कुछ कहने की स्थिति में नहीं था।

बुधवार सुबह सिहोरा के पुराना बस स्टैंड में महिला शिक्षिका नीलमणि ताम्रकार की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। जिस के परिजन छिंदवाड़ा एवं अन्य जगहों पर रहते थे। घटना की जानकारी घटना वाले दिन सुबह 11:00 बजे के लगभग सभी को दे दी गई। किन्ही कारणवश वे समय पर नहीं पहुंच सके। जिससे महिला का पोस्टमार्टम बुधवार को नहीं हो सका और पुलिस की अभिरक्षा में महिला का शव पोस्टमार्टम हाउस में रख दिया गया था। जिसकी चाबी भी पुलिस के पास थी। लेकिन दूसरे दिन गुरुवार को जब महिला के परिजन उसकी लाश को देखने पोस्टमार्टम घर पहुंचे तो उसकी लाश से दाहिनी आंख नहीं थी। जिस पर उन्होंने हंगामा कर दिया। सिहोरा पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों से तथा पोस्टमार्टम हाउस के कर्मचारियों से इस विषय में जानकारी ली लेकिन किसी तरह की कोई जानकारी हासिल नहीं हो सकी।

दो डॉक्टरों ने किया पोस्टमार्टम
घटना के बाद पुलिस ने परिजनों को डॉक्टरों की मौजूदगी में काफी समझाइश दी पोस्टमार्टम करने पहुंचे डॉ जी डी पहाड़िया ने बताया कि लाश से चूहों द्वारा आंख निकाल कर खा ली गई होंगी ऐसा लगता है क्योंकि शरीर से जीवन निकलने के पश्चात आंख ज्यादा समय तक काम नहीं कर सकती। इस वजह से उसके चोरी जाने का अंदेशा बहुत कम है। परिजनों को संतुष्ट करने के उपरांत दो डॉक्टरों ने शव का पोस्टमार्टम किया और लाश परिजनों को सौंप दी गई।

इनका कहना है कि
डॉक्टरों ने मृतिका के शव को पीएम के लिए मार्चुरी में रखवा दिया था दूसरे दिन जब उसका पोस्टमार्टम होना था तभी परिजनों को एक आंख गायब होने की जानकारी लगी तो परिजनों ने इसकी शिकायत की ।महिला डॉक्टर सहित डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम किया। डॉक्टरी रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी
महेन्द्र सिंह चौहान, थाना प्रभारी सिहोरा

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->