NSUI का JU में हंगामा, परीक्षा नियंत्रक को बंधक बनाकर साइन कराए | MP NEWS

23 December 2018

ग्वालियर। कांग्रेस के सत्ता में आते ही उसके छात्र संगठन एनएसयूआई के नेताओं ने उत्पात मचाना शुरू कर दिया है। भाराछसं के नेताओं ने शनिवार को जीवाजी यूनिवर्सिटी में जमकर हंगामा किया। उन्होंने परीक्षा नियंत्रक को एक घंटे तक कमरे में बंद रखा। नेताओं के मन माफिक नोटशीट लिखी गई तब कीं जाकर नेता वापस लौटे। 

नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया के नेता सचिन द्विवेदी जेयू में शनिवार को कुछ लोगों के साथ अचानक आ धमके। उनका कहना था कि बीई सातवें सेमेस्टर के छात्रों को दो महीने ही पढ़ाया गया है, कोर्स पूरा हुआ नहीं और परीक्षा 26 दिसंबर से करवाई जा रही है। सचिन परीक्षा की तारीख बढ़वाना चाहते थे। जब परीक्षा नियंत्रक ने ऐसा करने से इंकार किया तो नेताओं ने उन्हे एक कमरे में बंधक बना लिया। करीब 1 घंटे तक ड्रामा चलता रहा। जब कहीं से काई मदद नहीं आई तो यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने घुटने टेकना ही उचित समझा। अफसरों ने नेताओं के सामने ही परीक्षा की तारीख बढ़ाने की नोटशीट लिखी, तब जाकर मामला शांत हुआ। 

घबराए प्रभारी रजिस्ट्रार, मामले को मामूली बताते रहे
आईके मंसूरी, प्रभारी रजिस्ट्रार, जेयू का कहना है कि छात्र पेपर की तारीख बढ़वाने की मांग को लेकर आए थे। हमने उनके एचओडी को बुलाकर मांग के अनुसार कार्रवाई करा दी है। मेरे सामने हंगामा नहीं हुआ। हालात देखिए कि मंसूरी ने अपने कर्मचारियों तक से इस मामले की पूरी जानकारी नहीं मांगी और ना ही सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को रिकॉर्ड पर लिया गया है। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->