INDORE: लड़की ने पुलिस के सामने KISS करके बताया, यही मेरा पति है, पढ़िए यह हाईप्रोफाइल LOVE STORY

21 December 2018

इंदौर। रतलाम के दो बड़े व्यावसायिक घरानों के युवक-युवती के गायब होने के मामले का खुशनुमा अंत हुआ। इंदौर में पढ़ रही युवती और रतलाम के युवक को पुलिस चार दिन से जगह-जगह तलाश रही थी। लेकिन वे दोनों कोटा( राजस्थान) में शादी करने के बाद, जयपुर, पुणे, मुंबई होते हुए इंदौर के लसूड़िया थाने पहुंच गए। 

दोनों ने पुलिस को शादी की जानकारी देते हुए बयान दर्ज करवा दिए। लसूड़िया पुलिस के मुताबिक रतलाम निवासी राजेश कटारिया की 22 वर्षीय बेटी रूपल 17 दिसंबर को लापता हो गई थी। लड़की ने मीडिया और पुलिस के सामने ही अपने प्यार का इजहार करते हुए लड़के को किस भी कर दिया। वह स्कीम-78 स्थित निजी कॉलेज से एमबीए कर रही थी। 

राजेश ने बेटी की गुमशुदगी दर्ज करवाते हुए पुलिस को जानकारी दी कि उसे हनुमान रुंडी रतलाम निवासी ज्वैलर अनिल पुरोहित का बेटा शशांक (24) बहला-फुसला कर ले गया। पुलिस ने अनिल पुरोहित को हिरासत में ले लिया। उनके मोबाइल की छानबीन की और शशांक व रूपल के बारे में पूछताछ की। उन्होंने पुलिस को बताया कि रूपल और शशांक दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते हैं।

उन्होंने कोटा (राजस्थान) कोर्ट में शादी कर ली है। पुलिस के अनुसार युवती के पिता भी गुरुवार शाम को थाने पहुंचे थे, लेकिन कुछ देर बाद यह कहकर चले गए कि उनकी पत्नी की तबियत ठीक नहीं है। वे शुक्रवार को आकर बेटी से मिलेंगे। पुलिस के अनुसार शुक्रवार को युवती और उसके पिता का आमना-सामना करवाया जाएगा।

मुंबई में भी दर्ज करवाए बयान
पुरोहित ने पुलिस को जानकारी दी कि शादी के बाद दोनों मुंबई पहुंच गए। लड़की के परिवार द्वारा दबाव बनाने की जानकारी मिली तो मुंबई के जुहू थाने में पेश होकर बयान दर्ज करवा दिए। गुरुवार को दोनों इंदौर आए और सीधे लसूड़िया थाने पहुंच गए। शशांक रतलाम के ज्वैलर्स परिवार से हैं। वहीं रूपल के परिवार का फैशन और कपड़ों का कारोबार है।

परिवार राजी नहीं था इसलिए चले गए
पुलिस को दिए बयान में रूपल ने कहा 'मैं बालिग हूं, मैंने अपनी मर्जी से शादी की है और मैं शशांक के साथ ही रहना चाहती हूं। मेरे परिवार के लोग राजी नहीं थे। इसलिए बिना बताए चले गए।' शशांक का कहना है कि अब रूपल उसकी पत्नी है और उसे साथ लेकर वह घर जा रहा है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->