LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




ट्रेफिक जाम में फंस गए मंत्रीजी, BIKE पर लिफ्ट लेकर स्वागत कराने पहुंचे | MP NEWS

31 December 2018

इंदौर। आम रास्तों पर जुलूस और रैलियों को लेकर हाईकोर्ट की गाइडलाइन जारी हो चुकीं हैं परंतु राजनीति और धर्म के नाम पर आम रास्तों पर शक्तिप्रदर्शन का खेल जारी है। मध्यप्रदेश के लोक स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री तुलसी सिलावट ऐसे ही एक धार्मिक जुलूस में फंस गए। बेचारे मंत्री अपनी जनता से तो कुछ कह नहीं सकते थे, अत: CAR से उतरे, एक बाइक में लिफ्ट ली और स्वागत कराने जा पहुंचे। 

मंत्री सिलावट ने शहर को जाम से बचाने के लिए सिलावट ने लव-कुश चौराहे से रैली निकाली। सांवेर में निकलने वाली रैली के लिए वे विद्याधाम मंदिर से एमआर-10 तक पहुंचे। इस बीच कालानीनगर चौराहे पर जैन समाज के जुलूस की वजह से जाम लगा। इसमें सिलावट की गाड़ी भी फंस गई। मरीमाता चौराहे पर कार्यकर्ता उनके स्वागत के लिए खड़े थे। ऐसे में मंत्री बाइक पर बैठकर मरीमाता चौराहे पर पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने कहा सांवेर और प्रदेश की जनता के लिए हमेशा उपलब्ध रहेंगे। 

सिलावट के स्वागत के लिए लव-कुश चौराहे से सांवेर तक 500 से ज्यादा मंच लगाए गए थे। मंच से पुष्पवर्षा हुई। 9 घंटे से ज्यादा समय तक आभार रैली चली। स्वागत की वजह से इस हिस्से में जाम भी लगा। इस मौके पर सिलावट ने कहा हर गरीब और जरूरतमंद को बेहतर स्वास्थ्य सेवा उपलब्ध करवाई जाएगी। विधायक संजय शुक्ला, राजू सिंह चौहान, लकी अवस्थी समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->