इस मोबाइल एप पर 1 लाख रुपए जीतने का मौका, 51 रुपए गारंटीड | Google Pay यहां से DOWNLOAD करें

Advertisement

इस मोबाइल एप पर 1 लाख रुपए जीतने का मौका, 51 रुपए गारंटीड | Google Pay यहां से DOWNLOAD करें

यदि आप पेमेंट एप यूज करते हैं और Google Pay के बारे में नहीं जानते तो यह पोस्ट आपको लिए है। यदि आप पेमेंट एप यूज नहीं करते। तो यह आपके लिए बेहद काम की चीज है। आप आने वाले शुक्रवार को 1 लाख रुपए जीत सकते हैं। इतना ही नहीं 51 रुपए आपको गारंटीड मिलेंगे। आपको सिर्फ गूगल का पेमेंट एप डाउनलोड करना है। 

इस एप का सबसे बड़ा फायदा यह है कि यह पेमेंट वॉलेट की तरह नहीं है। पैसे सीधे आपके बैंक खाते में आते हैं। Google Pay के ज़रिए आप अपने मोबाइल फ़ोन से परिवार और दोस्तों को पैसे भेज सकते हैं या उनसे पैसे मंगा सकते हैं। Google Pay का इस्तेमाल करके आप बिजली, पानी जैसी ज़रूरी चीज़ों के बिल चुका सकते हैं और अपने प्रीपेड फ़ोन को भी रीचार्ज कर सकते हैं।

Google Pay मोबाइल एप सेटअप कैसे करें
Google Pay को सेट अप करने के लिए आपके पास एक Google खाता, यानी जीमेल खाता और भारत में जारी हुआ एक चालू (+91) फ़ोन नंबर और भारत का एक चालू बैंक खाता होना चाहिए।

Google Pay ऐप्लिकेशन इंस्टॉल करना
नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करते ही आपको सामने गूगल प्ले स्टोर की डायरेक्ट लिंक आएगी। वहां से आप मोबाइल एप को डाउनलोड कर लें। 
अपना फ़ोन नंबर डालें।
अपने Google खाते से साइन इन करें।
अपने Google Pay ऐप्लिकेशन को सुरक्षित करने और बैंक खाता जोड़ने के लिए निर्देशों का पालन करें।

इनाम कैसे जीतें
इसके बाद आपको केवल एक ट्रांजेक्शन करना है। इसके साथ ही आपके बैंक खाते में 51 रुपए जुड़ जाएंगे और आपके एप पर आपको एक स्क्रैच कार्ड मिलेगा जो आने वाले शुक्रवार को खुलेगा। इसमें आपको 1 लाख रुपए तक का इनाम मिल सकता है। पिछले अनुभव बताते हैं कि ज्यादातर लोगों को 5 से 25 हजार तक के नगद इनाम मिले हैं। 
अभी यह एप DOWNLOAD करने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें