LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




BHOPAL: इंद्रा नगर में लड़की के कटे हुए पैर मिले, लाश लापता | MP NEWS

27 December 2018

भोपाल। राजधानी की पुलिस अब एक लापता लाश की तलाश कर रही है। यह लाश किसी लड़की या महिला की है। पुलिस को कटे हुए पैद मिले हैं। ये चादर में लपेटकर इंद्रा नगर के नाले के पास फेंक दिए गए थे। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। अब आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। 

सीएसपी नागेंद्र पटेरिया के मुताबिक बुधवार दोपहर मिली सूचना के बाद पुलिस टीला जमालपुरा स्थित इस नाले पर पहुंची थी। यहां पानी से गीली हो चुकी नारंगी रंग के चादर में लिपटी एक गठरी पड़ी थी। इसमें से इंसान का पैर बाहर निकला नजर आ रहा था। गठरी खोलने पर पता चला कि आंगनबाड़ी में इस्तेमाल होने वाली सफेद बोरी में दो कटे हुए पैर रखे थे। जिन्हें जांघ के पास से काट दिया गया था। 

बेरहमी से हत्या के बाद इसे यहां फेंका गया होगा। पुलिस ने नाले की दोनों तरफ शरीर के बाकी अंग तलाशने की कोशिश की, जो नहीं मिले। अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवती का कत्ल दो-तीन दिन पहले ही किया गया होगा। इस संबंध में आसपास के थानों को सूचना दे दी गई है। विशेषज्ञों का मानना है कि यदि कटे हुए पैर मिले हैं तो हत्यारे ने शेष शव को भी टुकड़ों में काटकर ही फेंका होगा या फिर नष्ट कर दिया होगा।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->