मनोज तिवारी: आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज | MP ELECTION

27 November 2018

भोपाल। दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष, एक्टर एवं सिंगर मनोज तिवारी के खिलाफ मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने कानून अपने हाथ में लेने के एक मामले में मनोज तिवारी को ना केवल फटकार लगाई थी बल्कि भाजपा को स्वतंत्र किया था कि वो मनोज तिवारी के खिलाफ कार्रवाई करें। 

छिंदवाड़ा जिले के शिवपुरी थाना प्रभारी राजेंद्र मर्सकोले के अनुसार रविवार को दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी को शाम 4 बजे तक सभा संबोधित करने और पांच बजे तक हेलिकॉप्टर से रवाना की अनुमति थी। लेकिन तिवारी ने निर्धारित समय के बाद सभा ली। कांग्रेस नेता विवेक मिश्रा की शिकायत पर मनोज तिवारी के खिलाफ चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है।

सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाई थी
सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में सीलिंग तोड़ने के मामले को बीजेपी सांसद मनोज तिवारी को फटकार लगाई थी। कोर्ट ने कहा, 'इसमें कोई शक नहीं है कि तिवारी ने कानून अपने हाथ में लिया है। हम तिवारी के बर्ताव से आहत हैं। एक चुने हुए प्रतिनिधि होने के नाते उन्हें कानून अपने हाथ में लेने की जगह जिम्मेदार रवैया अपनाना चाहिए। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->