LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




चुनाव ड्यूटी में लगा शिक्षक भाजपा के लिए नोट बांटते मिला, मामला दर्ज | MP ELECTION

27 November 2018

मुरैना। चुनाव ड्यूटी में तैनात शिक्षक राजेश दांतरे के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया। वो सबलगढ़ में ​भाजपा प्रत्याशी सरला ब्रजेंद्र रावत के लिए नोट बांट रहे थे। यह वीडियो वायरल हुआ और प्रारंभिक प्रशासनिक जांच में इसे सत्य पाया गया। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं कलेक्टर के आदेश पर भाजपा प्रत्याशी एवं शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

जानकारी के मुताबिक सोमवार को प्रचार के अंतिम दिन भाजपा प्रत्याशी सरला बृजेंद्र रावत के समर्थन में एक जनसम्पर्क रैली निकली गई थी। सुबह से शाम तक चली इस रैली में शामिल बाइक सवारों को शाम को एक-एक कर रुपए बांटे गए। रैली खत्म होने के बाद जब बाइक सवार लौट रहे थे, तभी इन्हें शासकीय मिडिल स्कूल खिरका में पदस्थ शिक्षक राजेश दांतरे रुपए बांट रहा है। इसी घटनाक्रम को किसी ने कैप्चर कर लिया और वीडियो वायरल हो गया। 

इस वीडियो के वायरल के बाद निर्वाचन आयोग की टीम भी सक्रिय हो गई। जांच पड़ताल कर कलेक्टर को रिपोर्ट सौंपी गई। भाजपा प्रत्याशी सरला रावत और शिक्षक दांतरे पर केस दर्ज कर लिया गया है। शिक्षक को सस्पेंड भी कर दिया गया है। जिस पर पैसे बांटने के आरोप है, वह शिक्षक भाजपा प्रत्याशी सरला के ससुर विधायक मेहरबान सिंह रावत का पीए भी रहा है। वर्तमान में इस शिक्षक की ड्यूटी चुनाव कार्य में सुमावली विधानसभा में लगी है लेकिन इसके बाद भी यह भाजपा प्रत्याशी की चुनावी रैली में पहुंच गया। हालांकि शिक्षक ने इस तरह की किसी भी रैली में जाने से इंकार किया है। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->