राजस्व विभाग का अधिकारी कांग्रेस के लिए नोट बांटते कैमरे में कैद | MP ELECTION

27 November 2018

सिंगरौली। चुनाव प्रचार खत्म और नोट बांटने का सिलसिला शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राजस्व विभाग का अधिकारी कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी के लिए नोट बांटता हुआ कैमरे में कैद हुआ है। सरकारी दस्तावेजों में यह अधिकारी बहुत बीमार है, डॉक्टर ने इसे बिस्तर से ना उठने की सलाह दी है। 

सिंगरौली जिले के चितरंगी विधासभा से कांग्रेश प्रत्याशी सरस्वती सिंह के पति शिवनंदन सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो उस समय का है जब चितरंगी राजस्व निरीक्षक चुनाव प्रचार के दौरान गए थे। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि के एक मैदान में खड़े होकर लोगों को पैसे बांट रहें हैं। वह कई बार नोट की गड्डी निकालते हैं और लोगों को पैसे देते है।

बता दें कि शिवनंदन सिंह राजस्व निरीक्षक के पद पर पदस्थ है और मेडिकल लीव लेकर पत्नी का चुनाव प्रचार कर रहे हैं। उनकी पत्नी इस सीट से वर्तमान विधायक भी है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा ने इसकी शिकायत की है। जिसके बाद विधायक पति, राजस्व निरीक्षक को रीवा अटैच कर विभागीय जांच प्रारंभ कर दी है। चुनाव से पहले जिला कलेक्टर ने उन्हें देवसर एसडीएम कार्यालय में अटैच किया था लेकिन उन्होंने मेडिकल छुट्टी लेकर प्रचार की कमान संभाल ली है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->