KHARGONE ने जनता ने मंत्री को घेरा, जवाब नहीं दे पाए, खिसक लिए | MP NEWS

25 November 2018

खरगोन। किसान आंदोलन और एससी एसटी एक्ट में संशोधन के बाद यहां के हालात बदल गए हैं। अब लोगों ने खुलकर सवाल करना शुरू कर दिए हैं। शिवराज सिंह सरकार के मंत्री व बीजेपी प्रत्याशी बालकृष्ण पाटीदार एक बार फिर जनता के गुस्से का शिकार हुए। लोगों ने घेरकर सवाल दागना शुरू किए। पाटीदार जवाब नहीं दे पाए, चुपके से खिसक लिए। 

मध्यप्रदेश कृषि एवं श्रम राज्य मंत्री बालकृष्ण पाटीदार जनसंपर्क के लिए मोतीपुरा इलाके में पहुंचे थे, जहां उन्हें जनता के विरोध का सामना करना पड़ा। जनता ने मंत्री पाटीदार को घेर लिया और एक के बाद एक सवाल दागने शुरु कर दिए। इससे मंत्री जी घबरा गए और आक्रोशित जनता के एक भी सवाल का जवाब नहीं दे पाए और अपनी गाड़ी में बैठकर वहां से वापस उल्टे पांव लौट गए।

RSS ने भाजपा के टिकट वितरण से पहले ही यह बता दिया था कि किन सीटों पर भाजपा की हालत खराब है। संघ ने कुछ सुझाव भी दिए थे परंतु भाजपा के टिकट वितरण के अंतिम दौर में अचानक सीएम शिवराज सिंह दिल्ली पहुंचे। उन्होंने अमित शाह से 25 मिनट बातचीत की और सारी लिस्ट बदल गई। भाजपा के समीक्षकों का मानना है कि संघ की सलाह ना मानने के कारण ही भाजपा की यह हालत हो रही है। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->