सिंधिया समर्थक कांग्रेस प्रत्याशी सिखा रहा था, फर्जी वोटिंग कैसे करें, VIDEO वायरल, मामला दर्ज | MP NEWS

भिंड। भिंड जिले के मेहगांव विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी ओपीएस भदौरिया (OPS Bhadauriya) आचार संहिता के फेर में फंस गए हैं। उनके खिलाफ IPC की धारा 171, 188 व लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम की धारा 136 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इससे पहले एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें भदौरिया कुछ लोगों को फर्जी वोटिंग करने का गुर सिखा रहे थे। 

दरअसल, मेहगांव से कांग्रेस प्रत्याशी ओपीएस भदौरिया का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें ओपीएस भदौरिया अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बोल रहे हैं कि आपको पोलिंग बूथ पर अपना तो वोट डालना ही है साथ ही में आपके घर के परिवार के वह लोग जो वहां है नहीं, उनका भी वोट डालना है। वह कह रहे हैं कि यदि आपके यहां 13 सौ वोटों की पोलिंग है तो कम से कम साढ़े 12 सौ वोट डलना ही चाहिए। वह बोल रहे हैं कि पिछले चुनाव में मेरी जो हार हुई थी वह मात्र 1000 वोटों से हुई थी इसलिए हर एक वोट का महत्व समझो और वोट डालो जरूर, चाहे कैसे भी। 

भाजपा ने इस मामले में शिकायत नहीं की परंतु वायरल वीडियो के आधार पर मेहगांव थाना प्रभारी लारेंस खेस मामले में फरियादी बने और मामला दर्ज किया गया। ओपीएस भदौरिया को ज्योतिरादित्य सिंधिया का नजदीकी नेता कहा जाता है। पिछली बार चुनाव हार जाने के बाद भी सिंधिया ने भदौरिया को टिकट दिया।