BJP के स्टार प्रचारक की सभा में कोई नहीं आया, आमसभा स्थगित, नेताजी रिटर्न | MP NEWS

11 November 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा का प्रचार करने शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो मध्य प्रदेश के सागर जिले में पहुंचे थे। इस सभा के लिए भाजपा के मात्र दो प्रत्याशियों के साथ ही कुछ कार्यकर्ताओं ही उपस्थित हुए, जिसके बाद इस सभा को स्थगित कर सुप्रियो वापस लौट गए, फॉर्म भरने के अंतिम दिन जिले के सभी 8 प्रत्याशियों के साथ नामांकन जमा कराने के लिए भाजपा ने केंद्रीय राज्यमंत्री और स्टार प्रचारक बाबुल सुप्रियो को सागर पहुँचाया था।

सुप्रियो की एक आमसभा सागर की पीली कोठी के पास वाले मैदान में होने वाली थी, लेकिन सागर में सभी प्रत्याशी अपने अपने फॉर्म भरने में ही व्यस्त रहे और केवल 2 उम्मीदवार ही सभा स्थल पर उपस्थित हुए, जिस कारण ना तो सभा हो पाई और ना ही सुप्रियो भाजपा प्रत्याशियों का प्रचार कर पाए। स्थानीय संगठन के पदाधिकारियों ने बाबुल के स्वास्थ्य और गला खराब होने की बात कहकर सभा के स्थगित होने का ऐलान किया।

इस सभा में जिले के सभी आठों प्रत्याशियों का आना भी निर्धारित था, जिसमें से सागर से शैलेंद्र जैन व बीना से महेश राही सभा स्थल पर पहुंचे, जबकि जिले से भाजपा सरकार के 2 मंत्री भूपेंद्र सिंह गौर गोपाल भार्गव सहित चार अन्य प्रत्याशी सभा स्थल पर उपस्थित नहीं हुए। बाबुल सुप्रियो यहां हेलीकॉप्टर से आए थे, सुप्रियो ने प्रत्याशियों के साथ जिला निर्वाचन कार्यालय में जाकर प्रत्याशियों के दोबारा फॉर्म जमा करवाए।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->