BHOPAL: मंत्री पर भड़की पब्लिक, उल्टे पांव वापस लौटाया | MP NEWS

11 November 2018

भोपाल। भाजपा का चुनाव प्रचार पूरे जोर शोर से शुरू हो गया है और एक बार फिर जनता ने उनस सवाल पूछना शुरू कर दिया है। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में मंत्री उमाशंकर गुप्ता के साथ भी ऐसा ही हुआ। वोट मांगने आए मंत्रीजी से जनता ने सवाल जवाब शुरू कर दिए। हालात यह बने कि मंत्रीजी जनता को संतुष्ट नहीं कर पाए और वापस लौट गए। 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें मंत्री उमाशंकर गुप्ता के सामने कुछ महिलाएं खड़ीं हैं। मंत्री उमा शंकर शर्मा तेज आवाज में बात कर रहे हैं। महिलाएं उनकी बात मानने को तैयार नहीं हैं। अंत में मंत्रीजी ने वोट अपील करने के बजाए आगे बढ़ जाना उचित समझा और निकल गए। 

शिवराज सरकार में राजस्व मंत्री और दक्षिण पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से विधायक उमाशंकर गुप्ता जनसंपर्क के लिए अपने क्षेत्र में पहुंचे थे। जहां रहवासियों ने उन्हें अपने क्षेत्र की समस्याएं बताई और उन्हें अनदेखा करने की शिकायत की। रहवासियों को आश्वसन देने के बजाय मंत्री जी उन पर भड़क उठे और दो चार बातें सुना दी। मंत्री जी के इस व्यवहार से जनता ने भी उन्हें क्षेत्र मे प्रवेश करने नही दिया और उन्हें बिना जनसंपर्क के ही वापस लौटना पड़ा।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->