AMIT SHAH को 'बीफ बिरयानी' भेजेंगे ओवैसी: पढ़िए क्या ऐलान किया | NATIONAL NEWS

30 November 2018

नई दिल्ली। आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। ओवैसी ने कहा है कि वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह को 'बीफ बिरयानी' भेजेंगे। ओवैसी के मुताबिक, 'अमित शाह ने कहा कि चंद्रशेखर राव मजलिस के लोगों को बिरयानी खिला रहे हैं। हमको नहीं मालूम था कि अमित शाह को बिरयानी इतनी पसंद है।'

हैदराबाद कुकटपल्ली इलाके में गत 27 नवंबर को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा, 'उन्हें नहीं पता था कि अमित शाह को बिरयानी पसंद है। मैं केसीआर से कहूंगा कि वह कल्याणी बिरयानी' का एक पार्सल अमित शाह को भी भेजें।' एआईएमआईएम नेता ने कहा, 'अमित शाह कहते हैं कि केसीआर मुस्लिमों को बिरयानी भेजते हैं। यदि अमित शाह को इस बात से जलन है कि ओवैसी को बिरयानी खिलाई गई और उन्हें नहीं तो हम उन्हें 'कल्याणी बिरयानी' भेजेंगे। हम उन्हें एक पार्सल भेज सकते हैं। 

यदि कोई और बिरयानी खा रहा है तो आपके पेट में दर्द क्यों हो रहा है?' ओवैसी ने इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ की बेटी की शादी में पीएम मोदी शरीक हुए। कोई नहीं जानता कि उन्हें वहां पर क्या खिलाया गया।

बता दें कि केसीआर प्रमुख चंद्रशेखर राव अफने चुनाव प्रचार के दौरान एआईएमआईएम को 'दोस्ताना' पार्टी बताया है। ओवैसी ने हालांकि केसीआर की पार्टी के साथ किसी तरह के गठबंधन से इंकार किया है। तेलंगाना विधानसभा मनें एआईएमआईएम के सात विधायक हैं।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->