LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें





बिना RTO अप्रूवल के दौड़ रहे हैं भाजपा के 50 रथ: सपा ने की शिकायत | MP NEWS

24 October 2018

भोपाल। समाजवादी पार्टी प्रदेश प्रवक्ता यश यादव ने बताया की भाजपा द्वारा 50 वाहनों को एक साथ प्रदेश कार्यालय से रविवार को प्रदेश की विधानसभा में जनता से सुझाव मांगने और भाजपा के चुनाव प्रचार के लिए उपयोग में लिए जा रहा है। इसी संदर्भ में सपा प्रदेश अध्यक्ष गौरी सिंह एवं चुनाव प्रचार समिति अध्यक्ष बनते यादव के निर्देश अनुसार आज सपा प्रतिनिधिमंडल मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री व्ही एल कांताराव जी से मिला और उनको शिकायत दर्ज करवाई की। 

शिकायत में कहा गया है कि रथ (वाहनों) द्वारा प्रचार के लिए स्थान का अतिक्रमण किया जा रहा जहाँ भी ये जाते है खुले में अपने स्पीकर और अन्य उपकरण रख कर प्रचार करते है, बिना अनुमति के एवं मोटर वेहिकल एक्ट का भी उल्लंघन किया जा रहा है क्योकि पंजीयन के समय वाहनों के पंजकृत रंग और आकर के साथ छेड़ छाड़ की गई है जो की मप्र मोटर व्हीकल एक्ट का उलंघन भी है। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री व्ही एल कांताराव जी को उदहारण के लिए गाड़ी का पंजीयन नंबर mp04lc6520 का पंजीयन की इंटरनेट की कॉपी, वाहन की फोटो भी साथ भी दी गई है।

यश यादव ने बताया की ऐसा प्रतीत होता है की शिवराज जी द्वारा की जा रही जनआशीर्वाद यात्रा में भी मोटर वेहिकल एक्ट का उलंघन हुआ है ,इसलिए इस शिकायत की एक प्रतिलिपि परिवहन आयुक्त डॉ शैलेन्द्र श्रीवास्तव जी को भी दी जाएगी। प्रतिनिधि मंडल में प्रदेश उपाध्यक्ष हरगोविंद चौकसे जी, सपा युवा नेता राहुल पांडेय जी, प्रदेश प्रवक्ता यश यादव भी साथ में थे।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;

Suggested News

Loading...

Popular News This Week

 
-->