Loading...

पत्नी की हत्या कर लाश के साथ सोता रहा शराबी | JABALPUR MP NEWS

जबलपुर। बरगी थाना के रमनपुर सिलुआ में रविवार की रात शराब के नशे में धुत्त एक शख्स ने अपनी पत्नी के सिर पर लोटे से ऐसा वार किया कि उसकी मौत हो गई। आरोपित को पत्नी के चरित्र पर संदेह था। नशे में होने के कारण पत्नी की मौत से बेखबर आरोपित रातभर बिस्तर पर उसकी लाश के बगल में ही सोता रहा। सुबह उसकी नींद खुली तो उसे पत्नी की मौत की जानकारी हुई। जिसके बाद उसने हत्या के अपराध को छिपाने के लिए जोर-जोर से रोने का ड्रामा शुरू कर दिया। लेकिन पुलिस ने कुछ ही देर में उसके झूठ को पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

विवाद के दौरान किया हमला
पुलिस के मुताबिक आरोपित दलसिंह को अपनी पत्नी हिल्लाबाई के चरित्र पर संदेह था। इस बात को लेकर दोनों में आए दिन विवाद होता था। रविवार रात 8 बजे दलसिंह शराब पीकर घर पहुंचा। तभी उसने किसी को घर की परछी से भागते देखा। इस पर उसने पत्नी से पूछताछ की, तो दोनों में विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर दलसिंह ने अचानक पास ही रखा पानी से भरा लोटा उठाया और पत्नी हिल्लाबाई के सिर पर वार कर दिया। जिससे हिल्लाबाई गिरकर बेहोश हो गई।

पत्नी को पलंग पर लिटाया और खुद भी बगल में सो गया
घटना के बाद कुछ देर तक हिल्लाबाई ने कोई हरकत नहीं की तो दलसिंह ने उसे उठाया और पलंग पर लिटा दिया। इसके बाद वह भी पत्नी के बगल में सो गया। सुबह 6.30 बजे दलसिंह जागा, तो पत्नी हिल्लाबाई को मृत पाकर जोर-जोर से रोने लगा। उसके रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो उन्हें हिल्लाबाई की मौत की जानकारी हुई। जिसके बाद बरगी थाने की पुलिस को मामले की सूचना दी गई।

इंस्पेक्टर सारिका पाण्डे ने बताया कि सोमवार की सुबह 7 बजे रमनपुर सिलुआ निवासी हिल्लाबाई गोंड (45) के अपने घर में मृत मिलने की सूचना मिली थी। जिस पर वह मौके पर पहुंचीं और जांच की तो मृतका के पति दलसिंह आर्मो (47) की हरकतें संदिग्ध लगीं। वह बार-बार बयान बदल रहा था। जिस पर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने रविवार की रात पत्नी के साथ मारपीट करने की बात कबूल कर ली। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com