भाजपा के प्रदेश कार्यालय में दावेदार की जेब कट गई | BHOPAL NEWS

24 October 2018

भोपाल। टिकट की दौड़ में शामिल भाजपा नेता की दिल्ली जाने की तैयारी थी। फ्लाइट की टिकट के लिए उन्होंने 40 हजार रुपए निकाले थे। प्रदेश भाजपा दफ्तर में भीड़-भाड़ के बीच किसी ने उनकी जेब काट ली। घटना सोमवार शाम करीब 5.30 बजे हुई। सीसीटीवी फुटेज में सफेद शर्ट पहने एक युवक नेता की जेब से रुपए चुराते हुए दिख रहा है। इस आधार पर पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

हबीबगंज पुलिस के मुताबिक ग्राम लोध, तहसील तराना, उज्जैन निवासी लक्ष्मीनारायण मालवीय (34) सोमवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में पार्टी की बैठक में शामिल होने आए थे। शाम को भीड़-भाड़ में किसी ने उनकी जेब से 40 हजार 500 रुपए निकाल लिए। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

मालवीय ने बताया कि कार्यकर्ताओं की मंशा से वह तराना क्षेत्र से उम्मीदवारी के लिए प्रयासरत हैं। इसी सिलसिले में वह सोमवार को भाजपा कार्यालय आए थे। उन्हें पार्टी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी के साथ फ्लाइट से दिल्ली जाना था। इसके लिए उन्होंने रुपए निकालकर कुर्ते के दायीं तरफ के जेब में रखे थे।

शाम को पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की पत्रकार वार्ता समाप्त होने के बाद भीड़ में किसी ने उनकी जेब से रुपए निकाल लिए। उनकी जेब में 500 रुपए के 81 नोट रखे हुए थे। बाद में कार्यालय में लगे सीसीटीवी फुटेज उन्होंने देखे। उसमें काली पेंट और सफेद शर्ट पहने एक युवक जेब से रुपए निकालते हुए दिख रहा है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week