हमारे खिलाफ गए तो ब्राह्मण जीत जाएगा: शिवराज सिंह के मंत्री ने कहा | MP NEWS

29 October 2018

मुरैना। शिवराज सिंह चौहान सरकार चुनाव के दवाब में काफी कोशिशें कर रही है परंतु उसका ब्राह्मण विरोधी चेहरा लगातार सामने आ रहा है। मंदिरों पर सरकारी कब्जा, अनुसूचित जाति के लोगों को मंदिरों में पुजारी बनाने के ऐलान के बाद अब शिवराज सिंह चौहान की कैबिनेट के अहम मंत्री रुस्तम सिंह का बयान सामने आया है। वो गुर्जर समाज में भड़काने की कोशिश कर रहे हैं। स्पष्ट रूप से कह रहे हैं कि यदि हमारा विरोध किया तो ब्राह्मण जीत जाएगा। सवाल यह है कि क्या भाजपा ब्राह्मणों को देशविरोधी या ऐसे लोग मानती है जो सत्ता में आने के बाद देश और समाज के लिए खतरा बन जाएंगे। 

ताजा मामला मुरैना से सामने आया है, जहां प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री औऱ मुरैना से भाजपा विधायक रुस्तम सिंह जनता को धमकाते नजर आ रहे हैं। वह कह रहे है कि हमारे खिलाफ जाने का मतलब ब्राह्मण को विधायक बनाना है। स्वास्थ्य मंत्री का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो रविवार का है, जब विधायक रुस्तम सिंह अपने क्षेत्र में जनसंपर्क के तहत एक सभा को संबोधित कर रहे थे। 

उन्होंने चर्चा के दौरान क्षेत्रवासियों को धमकी भरे अंदाज में कहा, "दिल में जो बात आती है वो कहता हूं, गुर्जर समाज के साथ हमेशा छलावा किया गया है। समाज के लोगों ने इस्तेमाल किया गया है। हमारे खिलाफ जाने का मतलब ब्राह्मण को विधायक बनाना है। मैं आपको बता रहा हूं, पहले ये गलती हो चुकी है, लेकिन दोबारा इसे मत दोहराना।"
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week