आप पकौड़े तलोगे तो BJP के लोग उसका तेल भी चोरी कर लेंगे: राहुल गांधी | NATIONAL NEWS

29 October 2018

उज्जैन। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आप पकौड़े तलोगे तो भाजपा के लोग उसका तेल भी चोरी कर लेंगे। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी जी ने अनिल अंबानी को 30,000 करोड़ रुपये देने के लिये मध्य प्रदेश के युवाओं से रोज़गार छीन लिया।बीजेपी धर्म की बात करती है मगर इनका धर्म भ्रष्टाचार है। 

राहुल गांधी यहां जनसभा को संबोधित कर रहे हैं उन्होंने कहा कि: 
सीबीआई डायरेक्टर राफेल हवाई जहाज पर जांच शुरु करने जा रहे थे। इसलिये नरेन्द्र मोदी जी ने कांपते हुए आधी रात को सीबीआई डायरेक्टर को हटा दिया। 

कांग्रेस कार्यकर्ता 15 साल से भाजपा के भ्रष्टाचार के खिलाफ खड़े हैं। मध्य प्रदेश में सरकार कांग्रेस कार्यकर्ता की भी होगी, चाहे वो मुख्यमंत्री हों, मंत्री हों, MLA हों इनके दरवाजे पार्टी के कार्यकताओं के लिये खुले मिलेंगे। 

पूर्व सैनिकों ने बताया कि मोदी जी ने ‘वन रैंक, वन पेंशन’ की बात की और जहां भी जाते हैं कहते हैं कि ‘वन रैंक, वन पेंशन’ हो गया; जबकि सच्चाई ये है कि आज तक ‘वन रैंक, वन पेंशन’ नहीं हुआ, मोदी जी झूठ बोलते हैं। 

शिवराज चौहान जी जहां भी जाते हैं घोषणा करते हैं, 20,000 घोषणाएं की मगर यहां की टेक्सटाईल इंस्डस्ट्री को ख़त्म कर दिया। इस इंस्डस्ट्री को हम फिर से शुरु करेंगे और यहां के युवा टेक्सटाईल इंस्डस्ट्री में रोजगार पायेंगे। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week