Loading...

भाजपा ने थाने में बंद करा दिया था राम रथ, कोर्ट ने मुक्त कर दिया | DINDORI MP NEWS

डिंडौरी/शहपुरा। मंगलवार को आचार संहिता का उल्लंघन के नाम पर राम वनगमन पथ यात्रा पर निकले रथ को भाजपा नेता की शिकायत पर एसडीएम ने रोककर थाने में जब्त करा दिया था। कोर्ट ने उसे मुक्त कर दिया है। रथ अपनी यात्रा पर आगे बढ़ गया। 

मंगलवार को डिंडौरी में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष टेकेश्वर साहू की शिकायत पर एसडीएम अमित कुमार बम्हरोलिया ने राम वनगमन पथ यात्रा भगवान श्री राम के रथ को आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए थाने में जब्त करा दिया था। जिला प्रशासन ने कोर्ट में चालान पेश किया था। कोर्ट में चालान पेश होने की खबर के बाद शहपुरा कोर्ट के बाहर साधू-संतों सहित कांग्रेसियों की भीड़ जमा हो गई थी। साधू बाहर बैठे राम-नाम का जाप कर रहे थे। वहीं कांग्रेसी उनकी आवभगत में लगे थे। 

इस दौरान स्थानीय लोगों ने रथ में सवार लोगों के खाने की व्यवस्था की थी। शहपुरा के रिटर्निंग ऑफिसर अमित बम्हरोलिया का कहना है कि जब्त किए गए वाहन का चालान पुलिस ने न्यायालय में पेश किया था। न्यायालय के आदेश आदेश के बाद उसे छोड़ दिया गया है। यात्रा में ब्लॉक अध्यक्ष की भूमिका स्पष्ट नहीं हो रही है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com