Loading...

नवविवाहिता को शराब पिलाना चाहते थे ससुर और जेठ, मना किया, पति ने पीटा | CRIME NEWS

नई दिल्ली। इंदौर निवासी निताशा शर्मा को दिल्ली में ससुराल वालों ने इतना प्रताड़ित किया कि अंतत: उसे पुलिस की शरण लेनी पड़ी। निताशा ने आरोप लगाया है कि उसके ससुर और जेठ साथ बैठकर शराब पीते थे। दोनों उसे भी अपने साथ शराब पीने के लिए जबरदस्ती करते थे। निताशा ने जब दोनों की इस करतूत के बार में अपने पति अभिषेक शर्मा को बताया तो उसने साथ देने के बजाए पीटना शुरू कर दिया और घर से निकाल दिया। 

पुलिस के मुताबिक सुखदेव नगर निवासी निताशा शर्मा (30) की शिकायत पर पति अभिषेक शर्मा, ससुर बाबूलाल शर्मा और जेठ निशांत शर्मा निवासी गीता कॉलोनी दिल्ली के खिलाफ मारपीट और दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया गया। पीड़िता ने बताया कि पिता ने शादी में दहेज के रूप में लाखों रुपए और आभूषण दिए थे। शादी के कुछ समय बाद आरोपितों का व्यवहार बदल गया। छोटी-छोटी बातों को लेकर परेशान करने लगे। पति ने कहा कि उसे जिम खोलना है। माता-पिता से लाखों रुपए लेकर आने के लिए कहा। 

निताशा ने बताया कि परिजन की इतनी हैसियत नहीं है। पहले ही लाखों खर्च कर चुके हैं। उसने आरोप लगाया कि ससुर और जेठ शराब पीते हैं। उससे भी कहा कि बड़े घरों में शराब पार्टी होती है। तुम भी साथ बैठकर शराब पीया करो। पति को घटना बताई, तो उसने मारपीट की और पिता-भाई की शिकायत करने पर घर से निकाल दिया।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com