दाग छुपाने BJP ने BHOPAL में मीडिया सेंटर शिफ्ट किया | MP NEWS

26 October 2018

भोपाल। पिछले कुछ दिनों में भाजपा की काफी भद पिटी है। भाजपा के प्रदेश कार्यालय में जिस तरह से जमीनी कार्यकर्ताओं ने मंत्री और विधायकों की कलई खोली, इससे भाजपा के भाग्यविधाताओं की चिंता बढ़ गईं। संगठन में कार्यकर्ताओं को काबू करें, इस पर विचार तो बाद में होगा फिलहाल जमीनी कार्यकर्ताओं की बात मीडिया की सुर्खियां बनने से रोकने का प्रबंध कर लिया गया है। भाजपा ने चुनाव मीडिया सेंटर प्रदेश कार्यालय से एक होटल में शिफ्ट कर दिया है। ताकि प्रदेश कार्यालय में कैमरों का मजमा लगने से रोका जा सके। 

भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश की ओर से बताया गया है कि चुनाव मीडिया सेंटर का उद्घाटन 27 अक्टूबर को प्रातः 10 बजे मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान एवं प्रदेश अध्यक्ष श्री राकेश सिंह करेंगे। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री एवं प्रदेश चुनाव प्रभारी श्री धर्मेंद्र प्रधान, चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक एवं केंद्रीय मंत्री श्री नरेंद्रसिंह तोमर, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी श्री विनय सहस्त्रबुद्धे, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री प्रभात झा, राष्ट्रीय महामंत्री श्री कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश संगठन महामंत्री श्री सुहास भगत, राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री संबित पात्रा विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे।

यह मीडिया सेंटर बरकतउल्लाह विश्वविद्यालय के सामने स्थित होटल ला-पर्ल में संचालित किया जाएगा। मीडिया सेंटर में भाजपा के मीडिया विभाग एवं सोशल मीडिया विभाग काम करेंगे। इसके अलावा पत्रकार वार्ता आदि का आयोजन भी यहीं पर किया जाएगा। यह मीडिया सेंटर विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर बनाया गया है।

टिकट वितरण के बाद प्रदेश कार्यालय में तांडव होगा
भाजपा के एक वरिष्ठ पदाधिकारी का कहना है कि इस बार कार्यकर्ताओं का ​जैसा आक्रोश नजर आया है। इससे पहले कभी नहीं दिखा। यह तो तय है कि यदि टिकट वितरण में कार्यकर्ताओं का मान नहीं रखा गया तो प्रदेश कार्यालय में तांडव होगा। जमीनी कार्यकर्ता इस बार अनुशासन के नाम पर चुप रहने के मूड में नहीं है। वो संगठन में असली लोकतंत्र चाहता है। केवल लोकप्रिय नेता को ही प्रत्याशी स्वीकार करेगा। देखते हैं, इस दावे में कितना दम है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week