Loading...

BIG NEWS: भाजपा के करोड़पति विधायक संजय शर्मा कांग्रेस में शामिल

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका लग रहा है। तेंदुखेडा (बोहानी) से 2 बार के विधायक संजय शर्मा ने कांग्रेस ज्वाइन कर ली है। कांग्रेस में ब्राह्मण नेता सुरेश पचौरी ने उनकी ज्वाइनिंग कराई। 

नरसिंहपुर जिले के तेंदूखेड़ा से भाजपा विधायक संजय शर्मा ने मंगलवार सुबह राहुल गांधी के सामने कांग्रेस का हाथ थाम लिया। संजय शर्मा पहले कांग्रेस में ही थे, भाजपा में शामिल होने के बाद उन्हें तेंदूखेड़ा से टिकट मिली थी और जीतने के बाद वे विधायक बने। कांग्रेस लगातार उनके घर वापसी की कोशिश कर रही थी। इधर चर्चा यह थी कि होशंगाबाद सांसद राव उदयप्रताप सिंह तेंदुखेड़ा से भाजपा प्रत्याशी होंगे। भाजपा प्रदेश चुनाव समिति की बैठक में फाइनल लिस्ट बन जाने के बाद संजय शर्मा ने यह कदम उठाया।

बता दें कि सांसद राव उदय प्रताप सिंह कांग्रेस से तेंदूखेड़ा के विधायक बने इसके बाद कांग्रेस से ही सांसद का चुनाव लड़ा और जीत भी हासिल की लेकिन बाद में कांग्रेस को छोड़कर चुनाव के पहले भाजपा में शामिल हो गए और भाजपा के टिकट पर लोकसभा का चुनाव जीता। इस प्रकार उनकी छवि जिताऊ प्रत्याशी की है। कहा जा रहा है कि राव उदय प्रताप सिंह फिर से विधानसभा में आना चाहते हैं ताकि शिवराज सरकार में मंत्री बन सकें। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com