LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




राहुल गांधी, माफी मांगो नहीं तो मानहानि का दावा ठोक दूंगा: शिवराज सिंह के बेटे ने कहा

30 October 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 2013 के चुनाव से पहले अपनी पत्नी साधना सिंह के बारे में दिए गए बयान के बाद कुछ कांग्रेस नेताओं के खिलाफ मानहानि का दावा ठोका था। अब 2018 के चुनाव से पहले वो राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का दावा ठोकने जा रहे हैं। 

शिवराज सिंह ने कहा है कि: पिछले कई वर्षों से कांग्रेस मेरे और मेरे परिवार के ऊपर अनर्गल आरोप लगा रही हैं। हम सबका सम्मान करते हुए मर्यादा रखते हैं, लेकिन आज तो राहुल गांधी जी ने मेरे बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान का नाम पनामा पेपर्स में आया है कहा कर, सारी हदें पार कर दी! कल ही हम उन पर मानहानि का दावा कर रहे है। शिवराज सिंह ने बेटे कार्तिकेय सिंह ने कहा है कि: आज राहुल गांधी जी ने मुझे ‘पनामा पपेर्स’ में  संलिप्त होने का झूठा बयान दिया है। मैं व्यथित हूँ कि बचपने की आड़ में सार्वजनिक मंच से मेरी व मेरे परिवार की प्रतिष्ठा खंडित की गई है। यदि 48 घंटे में उन्होंने माफी नहीं मांगी तो मैं उनपर कठोरतम कानूनी कार्यवाही के लिए बाध्य हो जाऊँगा। 

क्या कहा था राहुल गांधी ने 
सोमवार को राहुल गांधी ने आरोप लगाया था कि 'कुछ धनी लोगों के काले धन को सफेद करने के लिए 2016 में नोटबंदी की गई थी। मध्यप्रदेश में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि उनके शासनकाल में राज्य में घोर भ्रष्टाचार हुए हैं। उन्होंने दावा किया कि एक मुख्यमंत्री 'मामाजी' के बेटे का नाम पनामा पेपर्स में आया था लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। हालांकि राहुल ने मुख्यमंत्री का नाम उजागर नहीं किया लेकिन संभवत: वह शिवराज सिंह चौहान का जिक्र कर रहे थे क्योंकि वह 'मामाजी' के नाम से लोकप्रिय हैं। 

राहुल ने कहा, उधर चौकीदार, इधर मामाजी। मामाजी के जो बेटे हैं, पनामा पेपर्स में उनका नाम निकलता है। राहुल ने कहा, नवाज शरीफ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का नाम निकलता है...पाकिस्तान जैसे देश में उनको जेल में डाल देते हैं। मगर यहां के मुख्यमंत्री का बेटा, उसका नाम पनामा पेपर्स में निकलता है तो कोई कार्रवाई नहीं होती। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->