LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें





मैं कनफ्यूज हो गया था: कानूनी डंडे से घबराए राहुल गांधी ने सफाई पेश की

30 October 2018

भोपाल। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सीएम शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान पर लगाए गए कालाधन के आरोप के मामले में माफी तो नहीं मांगी लेकिन सफाई पेश की है। राहुल गांधी ने मंगलवार को इंदौर के आनंद मोहन माथुर सभागार में मीडिया से अनौपचारिक चर्चा करते हुए मामले पर सफाई दी। राहुल ने कहा - सोमवार को सभा के दौरान कनफ्यूजन में शिवराज सिंह के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान का नाम पनामा पेपर्स मामले में ले लिया था। 

उन्होंने कहा - मैं तेलंगाना जाता हूं, छत्तीसगढ़ जाता हूं, देशभर में जहां भी भाजपा सरकार है वहां जाता हूं, भाजपा में इतना भ्रष्टाचार है कि मैं कनफ्यूज हो गया था। मप्र के सीएम ने पनामा नहीं किया, उन्होंने तो ई-टेंडरिंग और व्यापमं घोटाला किया है। राहुल गांधी ने कहा कि मैं छत्तीसगढ़ के संबंध में यह बात कहना चाहता था।

कार्तिकेय ने कहा माफी मांगो, शिवराज बोले दावा ठोकने जा रहा हूं

शिवराज सिंह ने बेटे कार्तिकेय सिंह ने कहा है कि: आज राहुल गांधी जी ने मुझे ‘पनामा पपेर्स’ में  संलिप्त होने का झूठा बयान दिया है। मैं व्यथित हूँ कि बचपने की आड़ में सार्वजनिक मंच से मेरी व मेरे परिवार की प्रतिष्ठा खंडित की गई है। यदि 48 घंटे में उन्होंने माफी नहीं मांगी तो मैं उनपर कठोरतम कानूनी कार्यवाही के लिए बाध्य हो जाऊँगा। 
शिवराज सिंह ने कहा है कि: पिछले कई वर्षों से कांग्रेस मेरे और मेरे परिवार के ऊपर अनर्गल आरोप लगा रही हैं। हम सबका सम्मान करते हुए मर्यादा रखते हैं, लेकिन आज तो राहुल गांधी जी ने मेरे बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान का नाम पनामा पेपर्स में आया है कहा कर, सारी हदें पार कर दी! कल ही हम उन पर मानहानि का दावा कर रहे है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Suggested News

Popular News This Week

 
-->