व्यापमं घोटाले का आरोपी, शिवराज सिंह का रिश्तेदार एवं दर्जा मंत्री कांग्रेस में शामिल, पोहरी प्रत्याशी होंगे

30 October 2018

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान का रिश्तेदार एवं व्यापमं घोटाले का आरोपी डॉक्टर गुलाब सिंह किरार कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। उन्होंने राहुल गांधी के सामने कांग्रेस की सदस्यता ली। गुलाब सिंह किरार समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी है। बताया जा रहा है कि शिवपुरी जिले की पोहरी सीट से गुलाब सिंह कांग्रेस के प्रत्याशी होंगे। 


बता दें कि गुलाब सिंह किरार को शिवराज सिंह चौहान ने रिश्तेदारी के कारण राज्यमंत्री का दर्जा दे रखा था। गुलाब सिंह का नाम व्यापमं घोटाले में आने के बाद भी एसआईटी ने उनकी गिरफ्तारी नहीं की। कहा जा रहा था कि सीएम शिवराज सिंह चौहान के कारण गुलाब सिंह की गिरफ्तारी नहीं की जा रही है। 

अब बताया जा रहा है कि गुलाब सिंह शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी होंगे। यहां से फिलहाल भाजपा के प्रहलाद भारती विधायक हैं। प्रहलाद भी किरार समाज से ही आते हैं और लगातार 2 बार से विधायक हैं। कांग्रेस की ओर से हरिबल्लभ शर्मा एवं सुरेश राठखेड़ा का नाम चल रहा था। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week