BHOPAL: संभ्रात घरों की महिलाएं, सोने की चूड़ियां चुरा ले गईं, CCTV वीडियो देखें | MP NEWS

02 October 2018

भोपाल। मालवीय नगर स्थित डीपी ज्वेलर्स के शोरूम में खरीदारी के बहाने आई दो महिलाएं सेल्समैन को चकमा देकर ढाई लाख की सोने की चूड़ियां चुराकर फरार हो गईं। दोनों संभ्रांत घरों की महिलाएं नजर आ रहीं हैं। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस चोरी का मामला दर्ज कर फुटेज के आधार पर महिलाओं की तलाश कर रही है।

जहांगीराबाद पुलिस के मुताबिक ऋषभ भंडारी डीपी ज्वेलर्स के मैनेजर हैं। उन्होंने शिकायत दर्ज कराई कि मालवीय नगर स्थित शोरूम में रविवार को दोपहर में दो महिलाएं सोने की चूड़ियां खरीदने के लिए आई थीं। सेल्समैन उन्हें चूड़ियां दिखाने लगा। जब वह अन्य डिजाइन के बॉक्स लाने लगा, इस बीच मौके का फायदा उठाकर आरोपित महिलाओं ने सोने की चूड़ियां चुरा लीं।

कुछ नहीं खरीदा और चली गईं
ऋषभ भंडारी के अनुसार थोड़ी देर बाद महिलाएं बिना खरीदारी के चली गईं। कुछ देर बाद में सामान को देखा तो पता चला कि 12 तोला वजन की सोने की चार चूड़ियां गायब हैं। कर्मचारियों ने शोरूम में लगे सीसीटीवी फुटेज देखे तो महिलाएं चूड़ियां चुराते हुए दिखीं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->