AIRTEL PREPAID PLAN 181: 3 जीबी डेटा और अनलिमिटेड..

01 October 2018

टेलीकॉम कंपनियों के बीच चल रही प्रतिस्पर्धा का अंत होता नहीं दिख रहा। अब Airtel ने एक और नया प्रीपेड पैक मार्केट में उतारा है, लेकिन सिर्फ चुनिंदा टेलीकॉम सर्कल में। एयरटेल का नया रीचार्ज पैक 181 रुपये का है। इसमें यूज़र को हर दिन इस्तेमाल के लिए 3 जीबी 2जी/ 3जी/ 4जी डेटा मिलता है। इस दौरान अनलिमिटेड वॉयस कॉल और हर दिन 100 एसएमएस फ्री में भेजे जा सकेंगे। बता दें कि इस पैक की वैधता 14 दिनों की है। इस तरह से एयरटेल सब्सक्राइबर को इस्तेमाल करने के लिए कुल 42 जीबी डेटा मिलेगा। देखा जाए तो इस पैक में 1 जीबी डेटा की प्रभावी कीमत 4.3 रुपये है। इस तरह से यह हर दिन 3 जीबी डेटा के साथ आने वाला मार्केट के सबसे प्रीपेड प्लान में से एक है।

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, डेटा के अलावा इस रीचार्ज पैक को चुनने वाले ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिलेगी। वॉयस कॉल की कोई सीमा नहीं है। यह पैक चुनिंदा सर्कल के लिए ही उपलब्ध है। हम इस पैक की पुष्टि दिल्ली सर्कल में करने में सफल रहे।

देखा जाए तो इस कीमत में भारतीय मार्केट में कोई और रीचार्ज पैक नहीं है जिसमें इस्तेमाल के लिए हर दिन 3 जीबी डेटा मिलता है। दूसरी तरफ, यह रीचार्ज पैक 198 रुपये वाले Jio रीचार्ज प्लान के बेहद करीब है जिसमें इस्तेमाल के लिए हर दिन 2 जीबी 4जी डेटा दिया जाता है। इसके साथ जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त है। इस पैक की वैधता 28 दिनों की है। इस तरह से इस्तेमाल के लिए कुल 56 जीबी डेटा मिलता है जो 181 रुपये वाले एयरटेल पैक से ज़्यादा है। वोडाफोन के पास भी 199 रुपये का रीचार्ज पैक है जिसमें यूज़र को 28 दिनों की अनलिमिटेड वॉयस कॉल और हर दिन 100 एसएमएस भेजने की सुविधा मिलती है। लेकिन इस्तेमाल के लिए हर दिन 1.4 जीबी डेटा दिया जाता है।

बीते महीने एयरटेल ने 195 रुपये का रीचार्ज पैक उतारा था। इसमें इस्तेमाल के लिए हर दिन 1.25 जीबी डेटा मिलता है। अनलिमिटेड वॉयस कॉल की भी सुविधा है। Airtel के इस पैक की वैधता 28 दिनों की है। लेकिन यह चुनिंदा टेलीकॉम सर्कल में ही उपलब्ध है जिसमें आंध्र प्रदेश और तेलंगाना शामिल है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week