कमलनाथ ने फर्जी फोटो शेयर की, अब ट्रोल हो रहे हैं

15 October 2018

भोपाल। सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के मामले में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिग्विजय सिंह के समकक्ष आ खड़े हुए। पिछले 3 दिनों में सोशल मीडिया पर जितना कमलनाथ का जिक्र हुआ है, किसी नेता का नहीं हुआ। आज कमलनाथ ने अपने घर में लगी आग में खुद ही घी डाल दिया। उन्होंने एक फर्जी फोटो शेयर करते हुए, उसे मप्र की फोटो बताया और शिवराज सरकार पर निशाना लगाया। 

इस फोटो के साथ ये लिखा है कमलनाथ ने

मामा जी के राज में भ्रष्टाचारी रास्तों की लगी है झड़ी, और वाॅशिंगटन से अच्छी मख़मली सड़क कर लो घड़ी। भजपा के सामने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड लजाते हैं, मामाजी जाते जाते तथाकथित विकास को घड़ी कर साथ लिए जाते हैं। बढ़िया है। #वक़्त_है_बदलाव_का

2015 में बांग्लादेश की है यह फोटो

यह फोटो बांग्लादेश की है जो 2015 में खींची गई थी। बिहार चुनाव के दौरान इस फोटो का इस्तेमाल किया गया था। वहां इसे लेकर काफी हंगामा भी हु​आ था। इसके अलावा पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ भी इस फोटो का इस्तेमाल कई बार हो चुका है। दक्षिण के कुछ राज्यों में कई बार इस फोटो को लेकर बयान और खंडन आए हैं। 

सोशल मीडिया पर क्या बोल रहे हैं लोग

अब सोशल मीडिया पर लोग कमलनाथ को बारे में इतनी गंदी और भद्दी टिप्पणियां कर रहे हैं कि उन्हे प्रकाशित भी नहीं किया जा सकता। शायद ऐसे शब्द तो दिग्विजय सिंह के लिए भी उपयोग नहीं किए गए होंगे। एक पत्रकार द्वारा कमलनाथ के बयान के खुलासे के बाद कमलनाथ की मानसिकता और शब्दावली को लेकर काफी निंदा हो रही है। इस फोटो की प्रतिक्रिया में भी लोग उन्हीं शब्दों का उपयोग कर रहे हैं।  
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week