BJP की सभा में घुसकर सांसद प्रहलाद पटेल को काले झंडे दिखाए | TIKAMGARH MP NEWS

भोपाल। एससी-एसटी एक्ट के लिए लाए गए अध्यादेश के खिलाफ आज टीकमगढ़ में भाजपा सांसद प्रहलाद पटेल का मुखर विरोध का सामना करना पड़ा। आरक्षण उन्मूलन क्रांति दल के युवा भाजपा की सभा में घुस गए और मंच के ठीक सामने जाकर काले झंडे दिखाए। बता दें कि ये वही सांसद हैं जिन्हे सीएम शिवराज सिंह ने एससी एसटी एक्ट के खिलाफ चल रहे आंदोलन को तोड़ने के लिए नियुक्त किया है। 

दमोह संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले प्रहलाद पटेल भाजपा द्वारा आयोजित एक दिवसीय कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए थे। इस दौरान सपाक्स और आरक्षण उन्मूलन क्रांति दल के कार्यकर्ताओं ने उन्हें एससी-एसटी एक्ट के विरोध में काले झंडे दिखाए। कार्यक्रम में जब सांसद लोगों को संबोधित करना शुरू किया, इसी बीच वहां पूर्व से मौजूद सपाक्स और आरक्षण उन्मूलन क्रांति दल के आधा दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं ने आरक्षण विरोधी नारे लगाते हुये पटेल को काले झण्डे दिखाए और आरक्षण के खिलाफ नारेबाजी की। आरक्षण का विरोध कर रहे उन्मूलन क्रांति दल के पदाधिकारी उदित सोन किया ने कहा कि आरक्षण के विरोध में 6 सितंबर को पूरा टीकमगढ़ जिला बंद रहने का आह्वान किया गया है। 

क्या है मामला
सुप्रीम कोर्ट ने एससी/एसटी एक्ट में एफआईआर दर्ज होते ही गिरफ्तारी की शर्त हटा दी थी। सुप्रीम कोर्ट ने व्यवस्था दी थी कि मामला दर्ज होने के बाद पहले जांच की जाए और फिर गिरफ्तारी। पीएम नरेंद्र मोदी सरकार सुप्रीम कोर्ट के आदेश को निष्प्रभावी करने के लिए अध्यादेश ले आई और वो फटाफट संसद में पारित भी हो गया। अब जनता भड़क गई है। लोगों का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट में ही चुनौती दी जानी चाहिए थी। अध्यादेश क्यों लाए। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !