सड़क पर तड़ती रही महिला अध्यापक, किसी ने मदद नहीं की | SHAJAPUR MP NEWS

22 August 2018

शाजापुर। आगरा-मुंबई हाइवे पर मंगलवार शाम तेज रफ्तार कंटेनर ने एक दंपती की स्कूटी का टक्कर मार दी। इससे पति-पत्नी सड़क पर गिर गए और महिला कंटेनर की चपेट में आ गई। हादसे के बाद मौके पर काफी लोग इकट्‌ठे हो गए, लेकिन मदद के लिए कोई भी आगे नहीं आया। अधिकतर लोग हादसे का फोटो खींचते रहे। ऐसे में एक युवक हाथ ठेले से जख्मी महिला को अस्पताल ले गया। घायल महिला सरकारी स्कूल में अध्यापक है। 

विजय नगर निवासी बबीता शाजापुर जिले के बटवाड़ी गांव स्थित सरकारी स्कूल में टीचर हैं। मंगलवार शाम स्कूल खत्म होने के बाद वह अपने पति दिनेश के साथ घर जा रही थीं। दोनों शाम 4:45 बजे मूलीखेड़ा रोड पर पहुंचे तो पीछे से आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर ने स्कूटी में टक्कर मार दी। हादसे के बाद बबीता सड़क पर गिरकर कंटेनर से टकरा गईं। उनके पैर और कमर के हिस्से में गंभीर चोट आई हैं। 

वह बार-बार कह रही थीं- मुझे कोई अस्पताल पहुंचा दो
ठेला चालक सोनू कुशवाह ने बताया कि हादसे के बाद महिला को तड़पते देखा, तो रहा नहीं गया। मैं उन्हें उठाने गया तो दूसरे लोग भी आगे आ गए। जख्मी महिला बार-बार कह रही थी कि मुझे कोई जल्दी अस्पताल पहुंचा दो। प्रत्यक्षदर्शी नीरज पाटीदार ने बताया कि अस्पताल घटनास्थल से करीब 700 मीटर दूर था। हाईवे पर जाम लगा था। सोनू ने करीब सात मिनट में ही उन्हें अस्पताल पहुंचा दिया।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts