OMG! सीएम आॅफिस ने ही खोल डाली सीएम शिवराज सिंह की पोल | MP NEWS

06 August 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश के स्वयंभू मामा एवं सीएम शिवराज सिंह अपने ही बयानों में फंस गए हैं। जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान वो बार बार दोहरा रहे हैं कि मध्यप्रदेश की सड़कें अमेरिका से अच्छी हैं और दावा कर रहे हैं कि उन्होंने मध्यप्रदेश के सभी गावों को सड़कों से जोड़ दिया है परंतु मुख्यमंत्री कार्यालय से सार्वजनिक की गई एक जानकारी में बताया गया है कि ग्रामीण क्षेत्र में सड़कों नहीं हैं। अधिकारियों की टीम पहले पगडंडी, फिर नाव, फिर जंगल से गुजरते हुए गांव तक पहुंची। 

सड़कों के बारे में क्या कहते हैं शिवराज सिंह

सीएम शिवराज सिंह बार-बार दोहरा रहे हैं कि मध्यप्रदेश की सड़कें अमेरिका से अच्छी हैं। 1 अगस्त को भी एक कार्यक्रम के दौरान शिवराज सिंह ने अपनी बात को दोहराते हुए कहा कि मैं एक बार फिर कहता हूं कि मध्य प्रदेश की सड़कें अमेरिका से कम नहीं हैं। वो धारा प्रवाह भाषण के दौरान आंकड़े भी जोड़ते हैं और दावा करते हैं कि उन्होंने मध्यप्रदेश के सभी गावों को सड़कों से जोड़ दिया है। हर गांव में बिजली है। 

मुख्यमंत्री के कार्यालय ने क्या बताया

इधर 04 अगस्त को मुख्यमंत्री के कार्यालय की ओर से जानकारी दी गई है कि 'छतरपुर के खरयानी, सुखवाहा सहित 3 दूरस्थ ग्राम तक स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा टीकाकरण करने के साथ मध्यप्रदेश ने टीकाकरण के #MissionIndradhanush में शत-प्रतिशत सफलता प्राप्त कर ली है। सड़कें न होने से टीम 10 किमी पैदल, नाव से जंगल व अन्य बाधाओं  को पार कर पहुंची। #NewIndia' 

जनता ने पूछा सवाल: सही कौन और कितना झूठ

अब जनता सोशल मीडिया पर सवाल पूछ रही है। एक तरफ सीएम दावा कर रहे हैं कि गांव-गांव को सड़कों से जोड़ दिया गया है। दूसरी तरफ मुख्यमंत्री का कार्यालय बता रहा है कि गांव तक कच्चे पहुंच मार्ग तक नहीं हैं। लोगों को पहले पगडंडी पर पैदल, फिर नाव में और फिर जंगल पार करना पड़ता है। जनता का सवाल है कि आखिर सही कौन है सीएम शिवराज सिंह या उनका कार्यालय। बड़ा सवाल यह है कि झूठ कौन बोल रहा है और अब तक कितना झूठ बोल चुका है।  
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week