कमलनाथ का मैनेजमेंट फंडा फेल: BSP ने फिर कहा, गठबंधन का कोई प्लान नहीं | MP ELECTION NEWS

Advertisement

कमलनाथ का मैनेजमेंट फंडा फेल: BSP ने फिर कहा, गठबंधन का कोई प्लान नहीं | MP ELECTION NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश में बहुजन समाज पार्टी ने एक बार फिर स्पष्ट कर दिया है कि उनका कांग्रेस से गठबंधन का कोई प्लान नहीं है। बता दें कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ इस बारे में काफी आश्वस्त थे। कहा जा रहा था कि उनकी बीएसपी चीफ मायावती से बात हो गई है। कमलनाथ को कांग्रेस का मिस्टर मैनेजमेंट भी कहा जाता है। संसद में फ्लोर पर उन्होंने कांग्रेस के लिए कई बार इस तरह के रिश्ते मैनेज किए हैं परंतु मप्र में शायद उनका मैनेजमेंट फंडा काम नहीं कर रहा है। 

हम 230 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे: राजभर
बसपा के प्रदेश प्रभारी रामअचल राजभर ने भोपाल में पार्टी पदाधिकारियों की मीटिंग ली और फिर ऐलान किया कि बीएसपी मप्र की सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने बसपा कार्यकर्ताओं और नेताओं को चुनाव की तैयारियों में जुट जाने के लिए कहा है। रामअचल राजभर ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वो सोशल मीडिया पर भी जुट जाएं। बसपा के प्रचार में किसी तरह की कमी नहीं होनी चाहिए।

आदिवासी पार्टियां भी साथ नहीं
कमलनाथ ने एक कदम आगे बढ़ाते हुए मध्यप्रदेश की 40 विधानसभाओं पर प्रभाव रखने वाली आदिवासी पार्टियों एवं संगठनों से गठबंधन का बयान भी दिया था परंतु उनका मैनेजमेंट फंडा यहां भी फेल होता नजर आ रहा है। आदिवासी पार्टियों ने हमेशा की तरह स्वतंत्र चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है जबकि आदिवासी संगठनों की एक मुलाकात सीएम शिवराज सिंह से हो चुकी है। फिलहाल दोनों तरफ अनबन है परंतु यह कब नजदीकी में बदल जाएगी, कहा नहीं जा सकता। फिलहाल कमलनाथ के दोनों हाथ खाली हैं। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com