Loading...

कांग्रेस से मदद मांगने पहुंचे सर्वेक्षण सहायक | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश सर्वेक्षण सहायक संघ मध्यप्रदेश कांग्रेस कार्यालय भोपाल में पहुंचकर कांग्रेस से रोजगार देने की गुहार लगाई। सर्वेक्षण सहायक संघ के प्रदेश अध्यक्ष रामरतन लोहिया और  महामंत्री शिवकांत रघुवंशी का कहना है कि कांग्रेस कार्यालय पहुंच कर मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया प्रभारी शोभा ओझा से मिलकर आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को अवगत कराया। 6603 सर्वेक्षण सहायकों को प्रदेश सरकार ने पिछले 3 वर्षों से MP ऑनलाइन के माध्यम से परीक्षा लेकर योजना आर्थिक सांख्यिकी विभाग मध्यप्रदेश ने नियुक्ति नहीं दी। 

उन्होंने बताया कि मध्यप्रदेश के कुछ जिलों में सर्वेक्षण सहायकों से कार्य कराया गया कार्य का वेतन भी पिछले 3 सालों से सरकार ने नहीं दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि अगर सर्वेक्षण सहायक सरकार बनाने का दम रखते हैं तो सरकार गिराने का भी दम रखते हैं। बीजेपी सरकार आने वाले चुनाव में परिणाम जरूर भुगतेगी एवं प्रदेश कांग्रेस मीडिया प्रभारी का कहना है कि अगर प्रदेश में कांग्रेस सरकार आती है तो सर्वेक्षण सहायकों के साथ न्याय किया जाएगा। 

इस प्रेस वार्ता में मध्यप्रदेश के प्रत्येक जिले से सर्वेक्षण सहायक शामिल हुए जिसमें सर्वेक्षण सहायक संघ के कोषाध्यक्ष  नितेश चावड़ा मीडिया प्रभारी कपिल मिश्रा एवं सदस्य वेद प्रकाश विवेक पाठक अभिषेक व्यास रिजवान खान आशीष नीतू पाली ज्योति चतुर्वेदी और दीप्ति बाथम के साथ लगभग 120 सर्वेक्षण सहायक शामिल हुए।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com