बड़ी रिश्वत को 'रसमलाई' कहते हैं पुलिस अधिकारी, आॅडियो वायरल | MP NEWS

01 August 2018

INDORE: दो सब इंस्पेक्टरों द्वारा कार्रवाई के बदले एक लाख रुपए की मांग का ऑडियो सामने आया है। FIR के बाद एक SI दूसरे को कॉल कर 'रसमलाई' भिजवाने की बात कर रहा है। फरियादी ने ऑडियो सहित शिकायत की। SP ने ASP को जांच का आदेश दिया है। बता दें कि यहां 'रसमलाई' शब्द का उपयोग ठीक उसी प्रकार किया गया है जैसे माफिया फिरौती के लिए 'खोखा' का उपयोग करता है।

मुराई मोहल्ला निवासी फैक्टरी संचालक रवींद्र त्रिवेदी ने मंगलवार को पुलिस कंट्रोल रूम पर भंवरकुआं थाने के SI सीएस चौहान और एमएल रहंगडाले के खिलाफ लेन-देन की शिकायत दर्ज करवाई। त्रिवेदी का आरोप है कि SP के आदेश पर गोदाम संचालक उमेश राय के खिलाफ अवैध कब्जा करने का केस दर्ज करवाया था।एसआई चौहान केस की जांच कर रहे थे। उन्होंने एक लाख रुपए की मांग की और कार्रवाई करने से इनकार कर दिया।

त्रिवेदी ने दो ऑडियो क्लिप्स भी पेश की, जिसमें केस दर्ज होते ही SI रहंगडाले त्रिवेदी को कॉल कर बधाई दे रहा है। उसने कहा- चौहान साहब ने तुम्हारा काम कर दिया है। 12 लाख रुपए में से एक लाख रुपए तो चौहान साहब के बनते हैं। हमको मत भूल जाना त्रिवेदी जी। दूसरी क्लिप चेक पॉइंट से बातचीत करते हुए रिकॉर्ड की गई है।

एसआई रहंगडाले ने त्रिवेदी के फोन से एसआई चौहान को कॉल कर कहा- त्रिवेदी जी पूछ रहे हैं रसमलाई लाऊं कहां चौहान साहब के लिए। एसआई चौहान ने कहा- हां, बुलवा लो। एसआई रहंगडाले ने कहा त्रिवेदी जी बोल रहे हैं जो गाड़ी खरीदी है, उसका पेमेंट मैं करूंगा। 12 लाख रुपए में से 11 लाख मेरे और एक लाख चौहान साहब के हैं।

एसआई चौहान के मुताबिक रिश्वत मांगने का आरोप झूठा है। उन्होंने किसी से रुपए नहीं मांगे हैं। एलिसन पार्क संघर्ष मोर्चा के अध्यक्ष नितिन अग्रवाल, शम्मी मोरे, जुबेर अहमद, अजय व्यास, रंजना शर्मा, संगीता अग्रवाल, वंदना जैन सहित कई लोगों ने भूमाफिया अमन सहगल, अंकित श्रीवास्तव, संजय जैन, अभिषेक श्रीवास्तव और गिरीश जखेटिया की शिकायत दर्ज करवाई। पीड़ितों ने कहा कि इन बिल्डरों ने एलिसन पार्क कॉलोनी का विस्तार किया था। कॉलोनी में किसानों का कब्जा है। उनका आरोप है कि बिल्डरों ने उन्हें भुगतान नहीं किया है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->