Loading...

दीपक बावरिया मॉब लिंचिंग: REWA के 6 नेता निष्कासित | MP NEWS

भोपाल। रीवा प्रवास के दौरान अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया के साथ किये गये दुव्र्यवहार को मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी ने घोर अनुशासनहीनता माना है। अनुशासनहीनता के कारण कांग्रेस कार्यकर्ता राजेश सिंह सिरमौर, संदीप सिंह, धर्मेन्द्र तिवारी बब्लू और मानवेंद्रसिंह नीरज (सभी रीवा), भास्कर सिंह मोनू जवा और राहुल सिंह त्यौंथर को तत्काल प्रभाव से कांग्रेस पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। 

संगठन प्रभारी और प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष चंद्रप्रभाष शेखर ने निष्कासन की जानकारी देते हुए बताया है कि दो लोगों से सात दिन के भीतर स्पष्टीकरण भी मांगे गये हैं। चक्रधरसिंह जवा और विनोद शर्मा, पार्षद रीवा से मांगे गये स्पष्टीकरण में लिखा गया है कि श्री बावरिया के साथ हुए दुर्व्यवहार के समय आपने कांग्रेसजनों को उकसाया जो कि अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है। स्पष्टीकरण का जबाव सात दिवस के भीतर भेजने के निर्देश दिये गये हैं अन्यथा उनके विरूद्व अनुशासनात्मक कार्यवाही की जायेगी।

बुरहानपुर प्रवक्ता दगाबाजी के आरोप में हटाए गए
इसी तरह प्रदेश कांग्रेस की मीडिया अध्यक्ष शोभा ओझा ने बुरहानपुर जिला कांग्रेस के प्रवक्ता अजय उदासीन भाई को भी अनुशासनहीनता और पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण प्रवक्ता पद से तत्काल प्रभाव से हटा दिया है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com