Loading...

शिवराज सिंह 1 माह अपने फोटो वाले विज्ञापन ना छपवाएं तो छतरपुर में मेडीकल कॉलेज बन जाएगा | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने छतरपुर की दुखती नस पर हाथ रखा है। राजनगर में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अपनी जनआशीर्वाद यात्रा में बड़े-बड़े तंबू लगा रहे हैं। सैकड़ों बसें लगाकर भीड़ जुटायी जा रही है। ये आशीर्वाद मांगने नहीं, खरीदने जा रहे हैं। शिवराजसिंह चैहान अपने प्रचार और ब्रांडिंग में सरकारी विज्ञापन जारी कर जनता के करोड़ों रूपये खर्च करते हैं। श्री नाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री एक महीने अपनी फोटो अखबारों में न छपवायें और ये करोड़ों रूपये छतरपुर के नौजवानों को दे दें, जिससे वे वहां व्यवसाय कर सकें और छतरपुर के लिए मेडीकल काॅलेज बन सके। 

घूस देने वाला जेल में, लेने वाला मौज में 
उन्होंने कहा युवा पीढ़ी ही मध्यप्रदेश का नवनिर्माण करेगी। आज का नौजवान कमीशन नहीं चाहता, वह अपने हाथों को काम चाहता है। यही सबसे बड़ी चुनौती है। व्यापमं के माध्यम से भ्रष्टाचार की व्यवस्था बनायी। पैसा दो और नौकरी लो। लोगों ने अपना घर बेचकर घूस दी और उसके बाद नौकरी तो नहीं मिली, लगभग 2200 युवा बेरोजगारों को जेल भेज दिया गया, उनका भविष्य चौपट हो गया। घूस देने वाला जेल में है और लेने वाला मौज में है। यह है शिवराज सरकार की माया। सबसे बड़ा धोखा हमारे नौजवानों के भविष्य के साथ हो रहा है।

सभा में नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह राहुल भैया, विधानसभा उपाध्यक्ष राजेन्द्रसिंह, विधायक विक्रमसिंह नातीराजा, यादवेन्द्र सिंह, शंकर प्रताप सिंह, हर्ष यादव, चंद्रा गौर, सुधांशु त्रिपाठी, मुन्ना राजा, कैप्टन जयपालसिंह, लखन घनघौरिया और आलोक चतुर्वेदी सहित अन्य कांगे्रस पदाधिकारी उपस्थित थे। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com