आनंदीबेन की चप्पल में लगी गंदगी अफसर ने साफ ने की | MP NEWS

उज्जैन। एक बार फिर नौकरशाही निशाने पर है। एक कार्यक्रम में आईं राज्यपाल आनंदी बेन पटेल की चप्पल में गंदगी लग गई। उनके पीए अशोक देसाई ने सबके सामने आनंदी बेन की चप्पल का कीचड़ साफ किया। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनका फोटो वीडियो वायरल हो रहा है। लोग सवाल उठा रहे हैं। चापलूसी की भी हद होती है यार। 

उज्जैन में एक कार्यक्रम के दौरान वृक्षारोपण के लिए जाते वक्त राज्यपाल आनंदी बेन पटेल की चप्पल में कीचड़ लग गया। फिर क्या था राज्यपाल के साथ मौजूद उनके पीए अशोक देसाई को मौका मिल गया अपनी वफादारी दिखाने का। अशोक देसाई ने आव देखा न ताव और झट से मैडम के चरणों में गिर गए।

वफादारी दिखाने की कोशिश में देसाई उस गुलाब के फूल की अहमियत भी भूल गए जो राज्यपाल के काफिले के स्वागत के लिए लाया गया था। देसाई ने खट से इस गुलाब के फूल से मैडम की चप्पल का कीचड़ साफ कर दिया। शायद गुलाब ने भी कभी नहीं सोचा होगा कि देवताओं की मूर्तियों पर चढ़ने और प्रेम प्रस्ताव के साथ प्रेमिकाओं के हाथों में जाने के अलावा उसकी किस्मत में कीचड़ साफ करना भी लिखा है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !