शासकीय कर्मचारियों ने किया देशव्यापी आंदोलन का ऐलान | MP EMPLOYEE NEWS

24 August 2018

भोपाल। शासकीय कर्मचारी संघ ने 15 सितंबर को देशव्यापी आंदोलन का ऐलान किया है। प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों का कहना है कि अगर प्रदेश सरकार जल्द ही उनकी मांगों को नहीं मानती है तो आगामी विधानसभा चुनाव में वो नोटा पर अपना वोट देंगे। बता दें कि इससे पहले आरक्षण के खिलाफ आंदोलन में जुड़े सवर्ण समाज के लोगों ने भी यही ऐलान किया है। उनका कहना है कि यदि सरकार ने प्रमोशन में आरक्षण मामले में नरम रुख नहीं अपनाया तो वो नोटा को वोट देंगे। 

राजधानी में शासकीय कर्मचारी संघ की बैठक आयोजित की गई। जिसमें कर्मचारियों की समस्याओं पर चर्चा की गई। कर्मचारियों ने प्रदेश सरकार पर उपेक्षा करने का आरोप लगाते हुए 15 सितंबर से देशव्यापी आंदोलन करने का एलान किया है। रक्षा समिति के कर्मचारी ग्रामीण क्षेत्रों में अपनी सेवाएं देते हैं. ऐसे में उन्हें मानदेय और वर्दी की सुविधा नहीं मिल पा रही है। जिसकी वजह से उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार से अपनी सभी मांगों को लेकर कई बार कई तरह से विरोध भी कर चुके है लेकिन इसके बावजूद भी सरकार इनके हितों की अनदेखी कर रही है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week