Loading...

महिला कर्मचारियों से विवाद: अधिकारी ने ईमेल कर दी आत्महत्या की धमकी | MP NEWS

भोपाल। राजधानी की अरेरा हिल्स स्थित स्थित मौसम केंद्र के निदेशक आईजे वर्मा द्वारा दिल्ली में डीजीएम को आत्महत्या करने की धमकी का मेल किए जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है मामला मौसम केंद्र में तैनात महिलाओं से अभद्रता किए जाने का है। जब इस मामले की शिकायत दिल्ली में डीजीएम तक पहुंची तो उन्होंने भोपाल मौसम केंद्र के डायरेक्टर से जवाब-तलब किया था। आत्महत्या का मेल भेजने के बाद निदेशक छुट्टी पर चले गए।

जानकारी के अनुसार ये मेल निदेशक आईजे वर्मा द्वारा 25 मई को किया गया है। जिसमें आरोप लगाया गया है कि केंद्र के कुछ वैज्ञानिक उनके खिलाफ साजिश कर रहे हैं। इस आरोप से वह बेहद परेशान और व्यथित हैं, इस वजह से वह आत्महत्या कर सकते हैं। खास बात ये है कि आजे वर्मा द्वारा दिल्ली डीजीएम को किए गए मेल में सीसी में भोपाल के सभी वैज्ञानिकों और कर्मचारियों को रखा गया है। 

जैसे ही सभी ने 26 जुलाई की सुबह ये मेल देखा निदेशक वर्मा के घर पहुंच गए थे। इस संबंध में मौसम विभाग नागपुर के डीडीजीएम का कहना है कि भोपाल मौसम केंद्र के निदेशक को इस तरह की नादानी नहीं करना चाहिए। यह मामला वरिष्ठ अफसरों के संज्ञान में आ चुका है। उनके छु्ट्टी से लौटने के बाद उनसे बात की जाएगी।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com