BHOPAL एयरपोर्ट के पास मिलीं युवक-युवती जली हुईं लाशें | CRIME NEWS

01 August 2018

भोपाल। राजधानी के गांधीनगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने युवक-युवती की जली हुई लाशें बरामद की है। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है। पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

जानकारी के अनुसार शव एयरपोर्ट के पास जंगल की झाड़ियों में मिले हैं। दोनों ही लाशें बुरी तरह से जली हुई हैं। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्या के बाद लाशों को यहां लाकर जलाया गया है। पुलिस को मौके से एक पानी की बाटल और एक प्लास्टिक की छोटी बोरी भी मिली है।

गांधीनगर पुलिस के अनुसार लाशों के चेहरे बुरी तरह से जले हुए हैं। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि आरोपी ने दोनों के चेहरे ही जलाने की कोशिश की है, जिससे दोनों की पहचान नहीं हो सके। पुलिस ने भोपाल के सभी थानों और आस-पास के जिलों को भी लाश मिलने की सूचना दी है। पुलिस बीते दिनों शहर में दर्ज हुई गुमशुदगी के मामले भी खंगाल रही है।

अब तक शवों की शिनाख्त नही हुई है, हत्या की वजह अवैध संबंध बताए जा रहे हैं। करीब 3.30 बजे बकरी चराने वाले ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। मेन रोड से 100 मीटर अंदर मिले हैं दोनों शव।पुलिस को स्पॉट पर खून से लथपथ पत्थर मिला है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week