सिंधिया शिवराज का नाम ऐसे लेते हैं, जैसे वो घर के नौकर हों: भाजपा प्रवक्ता | MP NEWS

12 August 2018

भोपाल। ईसीसी चीफ एवं सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया इन दिनों मध्यप्रदेश में रैलियां कर रहे हैं। इधर सोशल मीडिया पर सीएम शिवराज सिंह की जनआशीर्वाद यात्रा में उमड़ रही भीड़ के फोटो वायरल हो रहे हैं तो उधर सिंधिया की रैलियों में भी इसी तरह की भीड़ नजर आ रही है। सिंधिया बार बार जोर देकर बताते हैं कि यह सरकारी खर्चे पर बुलाई हुई भीड़ नहीं है। 

मंदसौर रैली में सिंधिया ने एक बार फिर अपने अपमान का मामला उठा। उन्होंने बताया कि किस तरह गुना में उन्हे एक सरकारी कार्यक्रम में आमंत्रित नहीं किया गया जबकि वो स्थानीय सांसद हैं। इस पर बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल का कहना है कि केंद्रीय मंत्री के द्वारा उस घटना को लेकर सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से खेद व्यक्त कर चुके हैं, यह उनका बड़प्पन है लेकिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लेकर सिंधिया जो बयान बाजी करते हैं वह अशोभनीय है। जो व्यक्ति 13 वर्षों से प्रदेश का नेतृत्व कर रहा हो, उसके लिए इस तरह की भाषा शैली शोभा नहीं देती है। साथ ही रजनीश ने कहा कि सिंधिया, सीएम शिवराज को ना तो श्री, ना माननीय, ना जी किसी भी आदर पूर्ण नाम से संबोधित नहीं करते हैं। 

रजनीश ने सवाल उठाते हुए कहा कि सिंधिया सांसद हैं या सामंत जो एक मुख्यमंत्री को आदर भी नहीं दे सकते। सिंधिया अभी भी सामंतवादी में घिरे हुए हैं। इसके साथ ही रजनीश ने कहा कि सिंधिया प्रदेश के मुख्यमंत्री का नाम शिवराज चौहान तो ऐसे लेते हैं, जैसे उनके घर के नौकर का नाम लिया जा रहा हो। उनकी भाषा से उनके अहंकार का पता चलता है, उन्हें जनता जवाब देगी।

गौरतलब है कि हाल ही में सिंधिया ने मंदसौर में सभा की थी, सिंधिया की मंदसौर में सभा के दौरान विशाल जनसैलाब उमड़ पड़ा। इस दौरान सिंधिया ने विशाल रैली निकाल कर दिया था कि आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी कांग्रेस को कमतर आंकने की भूल न करें। रैली के दौरान सिंधिया ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए गुना में कार्यक्रम में न बुलाने की बात भी दोहराई थी। वहीं इस मुददे पर बीजेपी प्रवक्ता ने उन्हें जवाब देते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री प्रति आदर का भाव रखने की नसीहत दी है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->