GUNA: शिवराज सिंह के पोस्टर से गरीब की मौत, 2 घंटे तक पड़ी रही लाश | MP NEWS

12 August 2018

गुना। सीएम शिवराज सिंह की जन आशीर्वाद यात्रा के स्वागत में लगाए गए पोस्टर्स जानलेवा साबित हुए। भारी यातायात वाली सड़कों पर लगाए गए पोस्टर्स के कारण जय स्तंभ चौराहे की सड़क ट्रेफिक ब्लाइंट हो गई। पोस्टर्स के कारण अंधे हुए मार्ग में बस चालक को दिखाई ही नहीं दिया कि सामने एक व्यक्ति भी आ रहा है। बस उसे कुचलते हुए आगे निकल गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसका सिर पहिए के नीचे आ गया। पूरी तरह से कुचल गया। मौके पर क्षतविक्षत शव पड़ा हुआ था। 

2 घंटे तक पड़ी रही लाश, दर्जनों पुलिस वाहन निकले, कोई नहीं रुका

वहीं घटनास्थल पर दो घंटे तक मृतक की क्षत-विक्षत लाश यूं ही पड़ी रही और बगल से पुलिस की गाड़ियां और एम्बुलेंस सायरन बजाते निकलती रहीं। पर किसी की नजर उस लाश पर नहीं पड़ी। मृतक का नाम बेनीराम बताया गया है। वो गुना में श्रीराम कॉलोनी में रहता था। बताया गया है कि वो एक निर्धन नागरिक था। 

गुस्साई जनता को कांग्रेसी बताकर भगा दिया

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि यदि पोस्टर्स ना होते तो बस ड्राइवर को साफ नजर आता कि रोड पर कोई आदमी है और उसे बचाया जा सकता था परंतु पोस्टर्स के कारण दिखाई ही नहीं दिया कि सड़क किनारे से कौन निकल रहा है। सड़क पर लाश पड़ी रही तो कुछ गुस्साए युवक सीएम शिवराज सिंह की तरफ बढ़ने लगे। वहां मौजूद भाजपा नेताओं ने इन युवकों को कांग्रेसी बताकर वहां से भगा दिया। 

हंगामे के बाद एक्टिव हुई पुलिस
पुलिस की पड़ताल में पता चला कि वह बस गुना से भोपाल जा रही थी। उसी समय रास्ते में ये हादसा पुलिस का कहना है कि बस के ड्राइवर को पकड़ लिया गया है, लेकिन इतना कुछ होने के बाद भी वे पोस्टर जस के तस लगे हुए हैं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week