Advertisement

नगरनिगम INDORE के बेलदार के यहां मिली करोड़ों की संपत्ति: लोकायुक्त का छापा | MP NEWS



इंदौर। देश के नंबर 1 नगरनिगम इंदौर के माथे पर कलंक लगा है। नगर निगम के बेलदार असलम खान के घर सोमवार सुबह लोकायुक्त ने छापा डाला। अशोका कॉलोनी में 5 घरों में एक साथ लोकायुक्त ने कार्रवाई शुरू की। इस कार्रवाई में लोकायुक्त पुलिस को भारी मात्रा में नगदी और गोल्ड मिला है। इतना ही नहीं करोड़ों की संपत्ति का भी खुलासा हुआ है। Madhya Pradesh: Indore Lokayukta police conducts raids at 5 locations of a municipal corporation employee Aslam Khan, cash and jewellery worth crores seized.

बताया गया है कि असलम खान नगरनिगम में एक अदद बेलदार के पद पर कार्यरत है परंतु वरिष्ठ अधिकारियों से सांठगांठ करने में माहिर है। उसका मासिक वेतन मात्र 18000 रुपए है लेकिन उसके पास करोड़ों की संपत्ति है। कई बार उसकी शिकायतें हुईं, उसे सस्पेंड भी किया गया परंतु वो जल्द ही बहाल हो जाता। 


सूत्रों का कहना है कि इंदौर नगर निगम में किसी भी तरह का नियम विरुद्ध काम हो, किसी भी अधिकारी के हस्ताक्षर चाहिए हों, यदि आप असलम खान से मिलते हैं तो आपका काम हो जाएगा। लोकायुक्त पुलिस फिलहाल कालीकमाई को सूचीबद्ध कर रही है। 

मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com