INDORE: अटल जी ही नहीं रहे तो जीने से क्या मतलब: युवक पटरी पर जा लेटा | MP NEWS

20 August 2018

इंदौर। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन से देश भर में शोक की लहर है। हर कोई गमगीन है परंतु यहां एक युवक को इतना निराश हुआ कि वो सुसाइड करने निकल पड़ा। जाकर पटरी पर लेट गया। शुक्र है भगवान की कि 1 घंटे तक वहां कोई ट्रेन नहीं आई और तब तक पुलिस पहुंच गई। 

हीरानगर क्षेत्र में सोमवार को एक युवक पटरी पर लेट गया। करीब एक घंटे तक वह पटरी पर लेटा रहा। इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस उसे उठाकर थाने ले आई और आत्महत्या करने का कारण पूछा। पटरी पर लेटने वाले 36 वर्षीय सचिन पवार ने पुलिस से कहा कि अब जब अटल जी ही नहीं रहे तो जीने से क्या मतलब? मैं जीकर क्या करूंगा, इसलिए जान देने गया था। काफी देर लेटने के बाद भी कोई ट्रेन आई ही नहीं। पुलिस उसकी मानसिक स्थिति की जांच कर रही है।

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने भी अपने बयान में यह कहा है कि देश में पहली बार ऐसा हुआ कि किसी नेता के निधन पर इस कदर शोक की लहर दौड़ गई हो। पिछले दिनों देश के कई शहर श्रद्धांजलि स्वरूप बंद रहे। इंदौर में इनमें से एक था। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week