SAGAR: गैंगरेप से आहत पीड़िता ने लगाई फांसी। CRIME NEWS

20 July 2018

SAGAR: मंदसौर, ग्वालियर में हुई हैवानियत की घटना के बाद आये दिन ऐसी ही वारदात सामने आ रही है। मध्य प्रदेश में मासूम बेटियों के साथ दरिंदगी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। अब सागर जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहाँ एक नाबालिग को तीन युवकों द्वारा दुष्कर्म किया गया। वहीं इस दुष्कर्म की घटना से आहत मासूम ने फांसी लगाकर जान दे दी। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। बरायठा थाना क्षेत्र के एक गांव में 14 साल की छात्रा को तीन युवकों ने जबरन उठाकर घर के अंदर बंद किया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, छात्रा शौच के लिए घर से बाहर गई थी, सूनी जगह से आरोपियों ने उसे उठा लिया था। काफी देर तक जब वह घर नहीं पहुंची तो उसका भाई देखने गया था। बहन के चिल्लाने की आवाज सुनकर वह मौके पर पहुंचा तो आरोपी भाग गए। रोते हुए किशोरी घर पहुंची और खुद को कमरे में बंद कर दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी फंदे पर लटक गई। घटना की सूचना मिलते ही एसपी समेत आसपास के थानों की पुलिस गांव पहुंच गई है। पुलिस ने दबिश देकर तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद गांव सहित आसपास के इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है।

ऐसे 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली 14 वर्षीय छात्रा शुक्रवार को दोपहर करीब 12 बजे शौच के लिए घर से बाहर मैदान में गई थी। लौटते समय रास्ते में गांव के तीन युवक शहीद खान, करीम खान व मुबारक ने उसे जबरन पकड़ लिया। लड़की कुछ बोल पाती इससे पहले ही उसका मुंह दबाकर तीनों ने उठाया और आरोपित करीम के घर के अंदर ले गए। सूने घर में उसके साथ दुष्कर्म किया। बहन को तलाशते हुए उसका भाई पहुंचा और वहां से आरोपियों को ललकारा। तीनों आरोपी वहां से भाग खड़े हुए। बच्ची घर पहुंची। घर में कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही सूने कमरे में उसने दुपट्टे का फंदा बनाया और फांसी पर झूल गई।

दिनदहाड़े हुई दुष्कर्म की घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल बन गया। सूचना मिलते ही बरायठा, बंडा, शाहगढ़ थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस अधीक्षक सतेंद्र शुक्ला भी गांव पहुंचे और मामले की गंभीरता को देखते हुए बंडा या शाहगढ़ के बजाय जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के निर्देश दिए। इधर पुलिस ने तीनों आरोपियों के घरों पर दबिश देकर तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी अनुसार घटना के बाद गांव में तनाव का महौल बन गया। किसी भी अप्रत्याशित स्थित से निपटने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल देर शाम गांव में बुलाया गया है।

सागर के एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि बरायठा के पास गांव में एक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने और उसके बाद बच्ची के फांसी लगाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपित तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->