जनता को गुमराह कर रहे है CM अमेरिका जैसी सड़क के नाम पर: KAMALNATH

10 July 2018

BHOPAL: पीसीसी में मीडिया से चर्चा करते हुए कमलनाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री लगातार झूठ बोलकर प्रदेश की जनता को गुमराह कर रहे हैं। वे पहले भी सड़कों को लेकर बड़े-बड़े दावे कर चुके हैं। उनके दावों की कलई पहली ही बरसात में खुल गई है। प्रदेश की अधिकांश सड़कें उखड़ गई हैं। मुख्यमंत्री उनके विधानसभा क्षेत्र की सड़कों की हालत देख लें।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने सोमवार को कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कहते हैं कि मप्र की सड़कें अमेरिका से बेहतर हैं, लेकिन यह बात पूरी तरह सच नहीं है। नाथ ने कहा- ‘पूरे मप्र की तो नहीं, छिंदवाड़ा की सड़कें जरूर अमेरिका जैसी हैं।’ दो दिन पहले सागर में मुख्यमंत्री द्वारा मप्र के शहरों को अमेरिका के शहरों से बेहतर बनाने के बयान पर उन्होंने यह कटाक्ष किया। कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश की वित्तीय स्थिति ठीक नहीं है। खजाना पूरी तरह से खाली हो चुका है। प्रदेश पर पौने दो लाख करोड़ रुपए से ज्यादा का कर्ज है।

प्रत्येक व्यक्ति 15 हजार रुपए से ज्यादा का कर्जदार है। इस स्थिति में सरकार को व्हाइट नहीं ब्लैक पेपर लाना चाहिए। नाथ ने एक बार फिर से प्रदेश में लगातार बढ़ रही दुष्कर्म की घटनाओं पर कहा कि यह बड़े शर्म की बात है कि मध्यप्रदेश रेप कैपीटल बनता जा रहा है। यह मैं नहीं सरकारी आंकड़े कह रहे हैं। यह सच्चाई है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week