Loading...

Airtel लाया बंपर आॅफर, 75GB डेटा के साथ और भी बहुत कुछ

Airtel ने सब्सक्राइबर्स को 87.5 प्रतिशत तक ज्यादा डेटा देने के लिए अपने 499 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में बदलाव किया है। बता दें हाल ही में कंपनी ने अपने 649 रुपये वाले प्लान में बदलाव करते हुए 90GB डेटा देना शुरू किया था। कंपनी का 499 रुपये वाला प्लान एयरटेल के मायप्लान इनफिनिटी के भीतर 'बेस्ट सेलिंग पोस्टपेड प्लान्स' के अंतर्गत आता है। यहां 399 रुपये, 649 रुपये, 799 रुपये, और 1,199 रुपये वाले दूसरे प्लान्स भी मौजूद हैं।

कंपनी ने बाकी प्लान्स में तो किसी तरह का बदलाव नहीं किया है लेकिन अब 499 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 75GB डेटा दिया जाएगा। पहले इस प्लान में ग्राहकों को 40GB 3G/ 4G डेटा दिया जाता था। तुलनात्मक तौर पर बात करें तो जियो के पास केवल एक 199 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान है जिसमें 25GB डेटा ग्राहकों को दिया जाता है।

बदले हुए 499 रुपये वाले प्लान की बात करें तो अब इसमें एक महीने के लिए कुल 75GB डेटा, 100SMS, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और फ्री रोमिंग कॉल दिया जाएगा। साथ ही कॉलिंग में समय को लेकर कोई बाध्यता भी नहीं रहेगी। इसके अलावा इस प्लान में 500GB तक रोलओवर फैसिलिटी भी मिलेगी। यानी एक महीने का बचा हुआ डेटा अगले महीने जोड़ा जा सकता है।

इन सब के अलावा 499 रुपये वाले प्लान में अमेजन प्राइम का एक साल का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। साथ ही Wynk TV का सब्सक्रिप्शन, लाइव TV और मूवी की लाइब्रेरी का एक्सेस और हैंडसेट डैमेज प्रोटेक्शन ग्राहकों को मिलेगा। साथ ही आपको बता दें फिलहाल बदले हुए प्लान का फायदा कुछ क्षेत्रों के चुनिंदा ग्राहकों को ही दिया जा रहा है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इसे सभी ग्राहकों को उपलब्ध करा दिया जाएगा।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com